एडवाइजर से मिला UVM प्रतिनिधिमंडलः बूथों में ऊपरी मंजिल बनाने व कॉर्नर की दुकानों में साइड ओपनिंग की इजाजत की मांग की

CHANDIGARH, 29 JUNE: उद्योग व्यापार मंडल (UVM) चंडीगढ़ के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज चंडीगढ़ के प्रशासक के सलाहकार (एडवाइजर) धर्मपाल से मुलाकात कर बूथों के ऊपर स्टोरेज के लिए ऊपरी मंजिल बनाने व कॉर्नर वाली दुकानों में साइड ओपनिंग की इजाजत दिए जाने मांग की। प्रतिनिधिमंडल में UVM के अध्यक्ष कैलाश चंद जैन, पूर्व पार्षद देविंदर सिंह बबला तथा राहुल शर्मा शामिल थे।

इस अवसर पर UVM के अध्यक्ष कैलाश चंद जैन ने सलाहकार को बताया कि शहर के दुकानदारों द्वारा बूथों के ऊपर स्टोरेज के लिए ऊपरी मंजिल बनाने की इजाजत दिए जाने की मांग काफी समय से की जा रही है। यहां तक कि केंद्रीय गृहमंत्री की सलाहकार समिति की बैठक में भी यह मामला उनके द्वारा उठाया गया था लेकिन आज तक कोई ठोस परिणाम नहीं निकला। वहीं, कॉर्नर की दुकानों में साइड ओपनिंग की मांग भी काफी समय से की जा रही है। कॉर्नर की दुकानों में साइड ओपनिंग से किसी प्रकार न तो एफएआर में कोई बदलाव होगा और न ही किसी को कोई दिक्कत हो सकती है। उन्होंने एडवाइजर से व्यापारियों की यह मांग मानने की अपील की।

पूर्व पार्षद देविंदर सिंह बबला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के सपने को साकार करने के लिए समय की मांग के अनुसार चंडीगढ़ में भी कारोबारियों को राहत देना जरूरी हो गया है। उन्होंने सेक्टर-27 की जनता मार्केट में खाली पड़े बूथों को जल्द अलॉट किए जाने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से जहां डम्प पड़ी मार्केट का काम चल सकेगा, वहीं बेरोजगारों को रोजगार मिल सकेगा तथा प्रशासन को राजस्व भी मिलेगा। सलाहकार ने सभी मांगों को ध्यान से सुनने के बाद UVM प्रतिनिधिमंडल को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

error: Content can\\\'t be selected!!