सपनों, आशा और आकांक्षाओं की एक अनसुनी कहानी है उडारियां

कलर्स टीवी पर हर सोमवार-शनिवार को 7 बजे होगा प्रसारित. शो का प्रीमियर होगा 15 मार्च को

CHANDIGARH: कमजोर वास्तविकता की इस दुनिया में, हम सभी अपने शक्तिशाली सपनों के लिए जिए जा रहे हैं हैं। लेकिन क्या एक मजबूत इच्छा, सपना पूरा करने के लिए पर्याप्त है? क्या होता है जब एक पूरा परिवार एक ही सपने पर टिका है, पीढ़ियों के बाद  पीढ़ियों इस सपने को लेकर जीती हैं , और इच्छा है कि एक दिन यह पूरा हो जाएगा? आशा, प्रेम, आकांक्षा और सपनों की कहानी पेश करना कलर्स की खूबसूरत नई पेशकश होगी – उड़ारियाँ।

पंजाब के गढ़ में, कहानी संधू परिवार के उस सफर का पता लगाएगी जो कनाडा जाने के जमकर सपने देखता है। उडारियां शो 15 मार्च को प्रीमियर होगा और सोमवार-शनिवार को 7 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होगा।

इस शो के बारे में जानकारी देते हुए, नीना जयपुरिया प्रमुख, हिंदी मास एंटरटेनमेंट और किड्स टीवी नेटवर्क, वायाकॉम 18, “कलर्स में, हम हमेशा अपने दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करने के लिए यादगार कहानियां बनाने का प्रयास करते हैं । फिक्शन और नॉन-फिक्शन शो की हमारी मजबूत लाइन-अप के साथ, हम प्रीमियम सामग्री प्रदान करना जारी रखते हैं और इस दिशा में अगला प्रयास हमारा शो उड़ारियाँ है। पंजाबी स्वाद, पात्रों और भारतीय सपनों का प्रतिबिंब निश्चित रूप से दर्शकों को रोमांचित करेगा।निर्माता सरगुन मेहता, ड्रीमयाता  एंटरटेनमेंट, ने कहा, “अभिनेताओं के रूप में एक सफल पारी के बाद, मैं और रवि दोनों ही निर्माता बनने के अपने छोटे से सपने को उड़ान देने के लिए रोमांचित हैं और इसके लिए  उड़ारियाँ से बेहतर शो नहीं हो सकता था। 

यह एक बहुत ही खास अहसास है क्योंकि हम महीनों से इस परियोजना में अपने दिल और आत्मा को लगा रहे हैं और आखिरकार यह काम आ रहा है। हमने वास्तव में कुछ अद्भुत बनाने के लिए बहुत मेहनत की है और अब खुशी है कि दर्शक उससे देख पाएंगे । ”

अंकित गुप्ता,जो  सीरियल में  फतेह की भूमिका निभा रहे हैं , ने कहा, “फतेह का चरित्र बेहद दिलचस्प है। वह पेशे से एक बॉक्सर हैं जो बाहर से सख्त लेकिन दिल से पूरी तरह रोमांटिक हैं। वह जैस्मीन के लिए भावनाओं को सहन करता है और उसका दिल  जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। चरित्र को  त्वचा में उतरने के लिए, मुझे अपना  कायाकल्प  करना था और फिट दिखना था और अपनी पंजाबी बोली को भी सही  करना था। यह एक लीड के रूप में मेरा पहला शो है और मैं कलर्स, रवि दुबे और सरगुन मेहता का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा , जिन्होंने  मुझे उड़ारियाँ का हिस्सा बनाया  हैं औरमेरे  एक्टिंग के करियर  के शुरआती दौर में इससे बेहतर  भूमिका नहीं हो सकती है। ”

तेजो के रूप में नजर आने वाली प्रियंका चौधरी ने कहा, “तेजो एक सरल और साधारण  लड़की है और वह अपने परिवार से बहुत  प्यार करती है। वह अपनी बहन जेस्मिन  के विपरीत है और दूसरों के विपरीत पंजाब में ही रहना  चाहती है। मुझे तुरंत चरित्र से प्यार हो गया और मैं इसके साथ न्याय करने की दिशा में कड़ी मेहनत कर रही  हूं। मुझे एक बार फिर उड़ारियाँ के साथ जुड़ने और कलर्स  के साथ काम करके  बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे उम्मीद है कि  एंटरटेनमेंट शो के द्वारा अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम रहेंगे ।

ईशा मालवीय, जो जैस्मीन के रूप में अपना टीवी डेब्यू करती नज़र आएंगी, उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए एक ड्रीम डेब्यू है। प्रोड्यूसर्स रवि और सरगुन के साथ काम करना वास्तव में किसी भी अभिनेता के लिए एक वरदान है और मैंने इससे अधिक कुछ नहीं मांगती हूँ ,  एक बेहद भरोसेमंद कथानक, समृद्ध चरित्र और एक शानदार अवधारणा के साथ, उड़ारियाँ  दर्शकों को निश्चिततय  एंटरटेन करेगा । मैं अपने किरदार जैस्मीन के साथ नजदीकी संबंध बना पायी  हूं, जो विचित्र, महत्वाकांक्षी है और वह जो चाहती है उससे डरती नहीं है। उनका मज़ेदार स्वभाव दिलों को जीतने वाला है और मैं दर्शकों के लिए जैस्मीन से मिलने और उसकी कहानी का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। ”

error: Content can\\\'t be selected!!