UBM ने एडवाइजर का किया स्वागत, व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया

CHANDIGARH: शहर के व्यापारी संगठन उद्योग व्यापार मंडल (UBM) ने चंडीगढ़ के प्रशासक के सलाहकार धर्मपाल का शहर का प्रशासनिक प्रमुख नियुक्त होने पर आज स्वागत किया तथा शहर के व्यापारियों की तरफ से शुभकामनाएं दी।

UBM के अध्यक्ष कैलाश चंद के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल, जिसमें उनके साथ वीरेंद्र गुलेरिया, नरेश जैन, अशोक कपिला व सुशील कुमार जैन शामिल थे, ने प्रशासक के सलाहकार लधर्मपाल से मिलकर शहर के व्यपारियों की तरफ से उनका स्वागत किया व शुभकामनाएं प्रेषित की।

इस अवसर पर कैलाश चन्द जैन ने सलाहकार को उद्योग व्यापार मंडल के बारे में जानकारी दी तथा शहर के व्यापारियों को आ रही समस्याओं के बारे में भी अवगत कराया।

इस दौरान वीरेंद्र गुलेरिया ने शहर में अलॉटमेंट वाली कमर्शियल प्रॉपर्टी की ट्रांसफर पर अनर्जित प्रोफिट के रूप में ली जा रही भारी भरकम ट्रांसफर फीस के बारे में बताया तथा इसे नाजायज बताते हुए वापस लिए जाने की मांग की।

नरेश जैन ने बूथों में स्टोरेज के लिए ऊपर की मंजिल बनाने की अनुमति दिए जाने की मांग रखी।

सुशील जैन ने शहर में सेल टैक्स सीएसटी के पुराने केसों के निपटारे हेतु डीम्ड एसेसमेंट स्कीम लाए जाने की व्यापरियों की चिरलम्बित मांग के बारे में बताया व टैक्स के पुराने मामलों के निपटारे हेतु पंजाब सरकार की तर्ज पर ओटीएस स्कीम लाकर जीएसटी से पहले के सभी मामलों को निपटाने की जरूरत का मामला उठाया।

उद्योग व्यापार मंडल द्वारा सभी मांगों से संबंधित विस्तार से सभी तथ्यों के आधार पर लिखित मांग पत्र भी दिए गए। प्रशासक के सलाहकार ने सभी की बात ध्यान से सुनी व उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। कैलाश जैन ने इसके लिए सलाहकार का धन्यवाद किया तथा आश्वासन दिया कि शहर के व्यापारियों ने हमेशा सरकार को सहयोग दिया है और आगे भी देते रहेंगे।।इसके बदले वे सरकार से भी व्यापारियों के प्रति सकारात्मक रवैया अपनाए जाने की आस रखते हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!