टफमैन कसौली हिल्स हाफ मैराथन 24 अप्रैल को

CHANDIGARH, 11 APRIL: हिमाचल हिल्स की रानी कसौली 24 अप्रैल को ग्लेनव्यू विला कसौली द्वारा संचालित टफमैन कसौली हिल्स हाफ मैराथन के तीसरे संस्करण की मेजबानी करेगी।

देशभर के धावक भारत के सबसे कठिन पहाड़ी रनों में से एक में भाग लेंगे, जिसमें विशेष रूप से महिलाओं और महिलाओं के लिए समयबद्ध हाफ मैराथन – 21.1 किमी दौड़, समयबद्ध 10 किमी दौड़, नॉन-टाइम – फन रन 5 किमी और 3 किमी शामिल होंगे बच्चे।

रन आर्मी ग्राउंड, कसौली से शुरू होगा, और परवाणू-कसौली रोड (पुरानी कसौली रोड) से होते हुए जंगेशु तक जाएगा और आर्मी ग्राउंड, कसौली में समाप्त होने के लिए उसी रास्ते पर वापस जाएगा। यह हाफ मैराथन के लिए सिंगल लूप रन होगा और इवेंट में अन्य रन कैटेगरी और रन का पूरा कोर्स धुंध, सुंदर पहाडिय़ों की सुंदरता और स्थानीय गांवों के माध्यम से पक्की सड़क का मिश्रण है।

रन सबसे कठिन पहाड़ी हाफ-मैराथन में से एक है, जिसकी कुल ऊंचाई लगभग 4000 फीट है, जो 21.1 किमी और 10 किमी के कोर्स में 1950 फीट है।

यह रन सिंगल यूज प्लास्टिक के सख्त खिलाफ है, जो पर्यावरण के लिए एक अभिशाप है। प्रतिभागियों को पानी और विभिन्न तरल पदार्थ देने के लिए इको-फ्रेंडली पेपर कप का उपयोग किया जाएगा, भोजन की प्लेटें केवल इको-फ्रेंडली पेपर से बनी होंगी।

यह आयोजन एक अनोखे तरह का अनुभव होगा जहां सभी क्षेत्रों के लोग छावनी के सैनिकों के साथ कसौली हिल्स में दौडऩे के लिए शामिल होंगे। दौड़ में उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले टफमैन डीआरआई – फिट टी-शर्ट, गुडी बैग, रेस बिब, प्री-द-द-पोस्ट-रेस हाइड्रेशन, दौड़ के दौरान चिकित्सा सहायता मैक्स हेल्थकेयर, मोहाली द्वारा ली जाएगी, दौड़ के बाद जलपान की देखभाल की जाएगी वेलकमहेरिटेज ग्लेनव्यू रिज़ॉर्ट, कसौली – हमारा हॉस्पिटैलिटी पार्टनर, दौड़ के दौरान बेहतरीन तस्वीरें, डिजिटल रेस सर्टिफिकेट (सभी फिनिशरों के लिए – रेस पूरी होने के बाद), सेल्फी के जरिए रेस फोटो सर्च, अच्छी यादों का वादा किया।

ग्लेनव्यू विला कसौली द्वारा भागीदारी के लिए लगभग 100 वंचित बच्चों को प्रायोजित किया जाएगा, जो प्रकृति की गोदमें स्थित एक आरईआरए-अनुमोदित लक्जरी आवास परियोजना है। वाउस्किन साइंसस्किन केयर पार्टनर है और पिक्सस्टोरी इवेंट के लिए सोशल मीडिया पार्टनर है।

सभी फिनिशर प्रतिभागी एक सुंदर टफमैन फिनिशर पदक पाने के हकदार हैं और पोडियम फिनिशर 21.1 किलोमीटर और 10 किलोमीटर दौड़के लिए आयु और लिंग श्रेणियों में पहले, दूसरे और तीसरे स्थान के लिए स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक पाने के हकदार होंगे।

“रन में सभी आयु समूहों के फिटनेस उत्साही होने का एक दृष्टिकोण है, उस वर्ष काउद्देश्य स्वस्थ जीवन और एक फिट भारत को बढ़ावा देना है। टफमैन इंडिया के संस्थापक संजय मंगला ने कहा, सीओवीआईडी लॉकडाउन के बाद रन भी सभी के लिए एक राहत है और राज्य में खेल पर्यटन को प्रोत्साहित करता है।

दौड़ की प्रत्येक श्रेणी के लिए पंजीकरण 14 अप्रैलतक www.tuffmanindia.com या bit.ly/TuffmanKasauli  पर खुले हैं। सामान्य और प्रायोजन प्रश्नोंको info@tuffmanindia.com पर संबोधित किया जा सकता है।

टफमैन भारत का प्रमुख धीरज खेलमंच है जो खेलके प्रति उत्साही लोगों के लिए दौडऩा, साइकिल चलाना और तैराकी कार्यक्रम लाता है। सभी कार्यक्रम भारत के विभिन्न खूबसूरतस्थलों और प्रमुख शहरों में आयोजित किए जाते हैं, जिन्हें हर कोई चंडीगढ़ (हाफमैराथन, ट्रायथलॉन, 24 घंटे स्टेडियम रन), शिमला (मशोबरा), मनाली, गुरुग्राम, कसौली, लेह, गोवा, जैसलमेर, जैसे जाना चाहता है। जयपुर और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह विभिन्न इलाकोंमें चलने के लिए।

error: Content can\\\'t be selected!!