Vidyut Jammwal की फिल्म “Sanak” का ट्रेलर रिलीज, फिल्म का प्रीमियर 15 अक्टूबर को Disney+ Hotstar पर

CHANDIGARH: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “सनक” (Sanak) के चलते काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म का प्रीमियर (Sanak Premiere) 15 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर होने वाला है। इस फिल्म का ट्रेलर (Sanak Trailer) 5 अक्टूबर को रिलीज हो गया है । 

ट्रेलर लॉन्च प्रोग्राम के दौरान विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने स्टेज पर एक शादनार एंट्री मारी। अभिनेता ने एक जलती हुई LED स्क्रीन (LED Screen) को तोड़ते हुए एंट्री ली। साथ ही विद्युत जामवाल ने अपने लाइव हाई-ऑक्टेन एक्शन के साथ सभी को हैरान कर दिया। ‘सनक’ (Sanak) के निर्माताओं ने सभी को एक लाइव एक्शन का अनुभव दिया जिसमें उन्हें विद्युत जामवाल को करीब से और व्यक्तिगत रूप से देखने का मौका मिला। जहां अभिनेता ने स्क्रीन को चकनाचूर करते हुए एक हीरोइक एंट्री ली है। विद्युत जामवाल के साथ इस फिल्म में बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा (Rukmini Maitra) नजर आएगी। अभी हाल ही में रुक्मिणी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल (Social Media) पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जिसमें वे विद्युत जामवाल के साथ बहुत ही प्यारी लग रहीं थी। बता दें कि इस फिल्म में दर्शकों को विद्युत जामवाल और बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा (Rukmini Maitra) की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलने वाली है। वहीं रुक्मिणी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड (Bollywood) डेब्यू करने जा रही हैं।

एक्शन से भरपूर इस अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म को कनिष्क वर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को विपुल शाह और जी स्टूडियो प्रोड्यूज कर रहे हैं। “सनक” विद्युत और विपुल शाह की एकसाथ पॉचवी फिल्म है। फिल्म का प्रीमियर 15 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। 

error: Content can\\\'t be selected!!