चंडीगढ़ में लहराएगा हर घर तिरंगा, भाजपा ने बनाई कई गतिविधियों की योजना

CHANDIGARH, 29 JULY: आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत हर घर तिरंगा कार्यक्रम पूरे देश में चलाया जा रहा है। नरेंद्र मोदी सरकार ने औपचारिक रूप से 22 जुलाई को इस अनोखे कार्यक्रम की शुरुआत की है। इसी सिलसिले में चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के महामंत्री चंद्र शेखर, उपाध्यक्ष देविंदर सिंह बबला, राज्य संयोजक (सुशासन विभाग) राहुल शर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक हुई, जिसमें इस अभियान के लिए विशेष रूप से नियुक्त संयोजकों और सह-संयोजकों के साथ राज्य, जिला और मोर्चा के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत पार्टी द्वारा कई गतिविधियों की योजना बनाई गई है, जिसमें महिला मोर्चा द्वारा प्रभात फेरी, युवा मोर्चा द्वारा बाइक रैलियां, ग्राम कल्याण समितियों, खेल संघ, सामुदायिक केंद्र में सार्वजनिक संपर्क कार्यक्रम किए जाएंगे। इस अनोखे कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना जगाना और तिरंगे को घर लाकर जनभागीदारी की भावना से आजादी का अमृत महोत्सव मनाना है। यह कार्यक्रम 9 से 15 अगस्त तक राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित किया जाएगा।

चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के महामंत्री चंद्रशेखर ने बताया कि भारतीय राष्ट्रीय ध्वज जल्द ही सेक्टर-33 स्थित पार्टी कार्यालय में उपलब्ध होगा। भाजपा चंडीगढ़ ने सरकार से आग्रह किया है कि इसे चंडीगढ़ के नागरिकों के लिए सामुदायिक केंद्रों, बाजारों, संपर्क केंद्रों आदि जैसे अन्य सुविधाजनक स्थानों पर भी बहुतायत में उपलब्ध कराया जाए। पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से harghartirang.com पर पंजीकरण कर अपने निवास स्थलों पर राष्ट्रीय ध्वज पिन करने और वेबसाइट पर अपनी सेल्फी पोस्ट करने का आग्रह किया है।

error: Content can\\\'t be selected!!