हरियाणा में तीन IPS, एक IAS और दो HCS अधिकारियों का तबादला

CHANDIGARH: हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से तीन आईपीएस अधिकारियों, एक आईएएस और दो एचसीएस अ‌धिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

राज्यपाल की सचिव, हरियाणा व्यापार मेला प्राधिकरण, नई दिल्ली की मुख्य प्रशासक और वन एवं वन्यजीव विभाग की प्रधान सचिव जी. अनुपमा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव, 2020 के लिए नोडल अधिकारी नियुक्ति किया गया है।

एचसीएस अधिकारियों में अंबाला कैंट की उप मंडल अधिकारी (नागरिक) ममता को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा एक्साइज एरिया, अंबाला कैंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है। सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) और उप सचिव गगनदीप सिंह को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हाउसिंग बोर्ड, हरियाणा, पंचकूला के सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। एसपी, आरटीसी, भोंडसी नाजनीन भसीन, जिनके पास कमांडेंट, द्वितीय आईआरबी, भोंडसी का अतिरिक्त प्रभार भी है, को एसपी, आरटीसी, भोंडसी और कमांडेंट, द्वितीय आईआरबी, भोंडसी, गुरुग्राम लगाया गया है। साथ ही उन्हें एसपी, राज्य सतर्कता ब्यूरो का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है। कुरुक्षेत्र के एसपी राजेश दुग्गल को झज्जर का एसपी लगाया गया है। झज्जर के एसपी हिमांशु गर्ग को कुरुक्षेत्र का एसपी लगाया गया है।

error: Content can\\\'t be selected!!