जुबानी जंगः खट्टर ने कैप्टन अमरिंदर पर फिर किया जोरदार हमला, जानिए क्या कहा इस बार

CHANDIGARH:  किसान आंदोलन के मुद्दे पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज फिर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जोरदार हमला बोला। मनोहर लाल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता। हमने तय किया था कि कोरोना के कारण सभाओं की अनुमति नहीं दी जाएगी लेकिन मुझे आश्चर्य है कि पंजाब सरकार ने इस दौरान विरोध की अनुमति क्यों दी ? मैं आंसू गैस और वाटर कैनन का उपयोग बल के रूप में करने पर विचार नहीं करता।

रविवार को मीडिया से बातचीत में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि यदि कोरोना वायरस के कारण कोई खतरनाक स्थिति उत्पन्न होती है तो इसके लिए पंजाब सरकार जिम्मेदार होगी। उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले पर पंजाब के सीएम से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मेरा कोई भी फोन आने से ही इन्कार कर दिया। बाद में जब मैंने फोन कॉल करने का प्रमाण दिखाया तो वह निशब्द हो गए।

गौरतलब है कि किसान आंदोलन के मामले पर हरियाणा व पंजाब के मुख्यमंत्रियों के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। कल खट्टर ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तीन दिन से उनके फोन रिसीव न करने का आरोप लगाया था तो कैप्टन ने खट्टर का कोई फोन न आने का हवाला देते हुए यहां तक कह दिया था कि खट्टर जब तक बल प्रयोग के लिए पंजाब के किसानों से माफी नहीं मांगेंगे, मैं उनसे बात नहीं करूंगा।

error: Content can\\\'t be selected!!