मिशन मेड पॉसिबल में दिखेगा पैरा एथलीट्स का संघर्ष

mission made possible web series CHANDIGARH, 06 SEPTEMBER: भारत को खेलों में आगे लेकर जाने में पैरा एथलीट्स का अहम योगदान रहा है और उन्होंने पिछले कई पैरा ओलिंपिक में देश को गर्व करने का मौका दिया है। ऐसे ही हीरो के बारे में मिशन मेड पॉसिबल वेब सीरीज बनाई गई है, जिसमें राधिका खेत्रपाल उनके जीवन के बारे में जानकारी सांझा कर रही हैं।

शिरडी साईं बाबा फाउंडेशन की ट्रस्ट्री ओशिम खेत्रपाल ने कहा कि मानव जाति की सबसे बड़ी सेवा तब होती है जब आप विकलांगों के साथ सहानुभूति रख सकें और उन्हें उत्कृष्टता की आशा दे सकें, यही शिरडी साईं बाबा फाउंडेशन ने इन खिलाड़ियों के साथ किया है और आगे भी करता रहेगा। ये सीरीज टोक्यो पैरा ओलिंपिक में मेडल जीतने वाले सितारों की है जिन्होंने देश के लिए मेडल जीते।

इसे 5 से 14 सितंबर तक दिखाया जाएगा। इसमें पैरा-ओलंपियन योगेश कथुनिया (चक्का फेंक), नीरज यादव (भाला फेंक), सुंदर सिंह गुर्जर (भाला फेंक), सिमरन वत्स (ट्रैक एंड फील्ड), विजय कुमार (एथलेटिक्स), पुष्पिंदर (एथलेटिक्स), रोहित हुड्डा (चक्का फेंक), विनय कुमार (स्प्रिंटर, 200 मीटर और 400 मीटर), अमित कुमार (लॉन्ग एंड शॉर्ट जंप) और अरविंद सिंह (शॉट पुट, डिस्कस थ्रो और जेवलिन)।

प्रेरणादायक श्रृंखला का उद्देश्य भारतीय नायकों की यात्रा को प्रदर्शित करना है, जिसमें उन्होंने उन कठिनाइयों को उजागर किया है जिनसे वे गुजरे हैं। शो की मेजबानी लोकप्रिय खेल प्रस्तोता राधिका खेत्रपाल करेंगी, जो मिशन मेड पॉसिबल के लिए सह-निर्माता की भूमिका भी निभा रही हैं। एक स्पोर्ट्स प्रेजेंटर होने के अलावा, राधिका एक अंतर्राष्ट्रीय ओडिसी डांसर, महिला उद्यमी और एक प्रो टेनिस लीग टीम की मालिक भी हैं। उन्होंने सभी की कहानी को सभी तक पहुंचाने का प्रयास किया है।

error: Content can\\\'t be selected!!