नवनिर्वाचित मेयर ने प्रशासक से मिलकर गारबेज समस्या प्राथमिकता पर हल करने की मांग की

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के नेतृत्व में चंडीगढ़ के प्रशासक व पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, नवनिर्वाचित मेयर सर्वजीत कौर , सीनियर डिप्टी मेयर दिलीप शर्मा, डिप्टी मेयर अनूप गुप्ता व पूर्व पार्षद जगतार सिंह जग्गा शामिल थे।

अरुण सूद ने प्रशासक से निगम में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का परिचय करवाया व प्रशासक ने नवनियुक्त मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर, डिप्टी मेयर को पदभार संभालने पर बधाई दी, जबकि मेयर ने नगर निगम में करवाये जाने वाले कार्यों के बारे में चर्चा भी की।

इस अवसर पर प्रतिनिधि मंडल ने शहर की समस्याओं को लेकर प्रशासक को एक ज्ञापन भी दिया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद व मेयर सरबजीत कौर ने प्रशासक को शहर की समस्याओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर में गारबेज प्लांट और कूड़े के ढेर की समस्या सबसे बड़ी समस्या है, जिसकी वजह से ही चंडीगढ़ स्वच्छता रैंकिंग में पहले स्थान से 66वें स्थान पर लुढ़क गया है। इसका निवारण बहुत जरूरी है। उन्होंने प्रशासक से मांग की कि वे स्वयं एक बार वहां जाकर निरीक्षण करें, ताकि असलियत से रू-ब-रू हो सकें। उनकी इस मांग को प्रशासक ने तुरंत मान लिया तथा कहा कि वे शीघ्र ही अधिकारियों को साथ लेकर गार्बेज प्रोसेसिंग प्लांट औऱ कूड़े के ढेर का निरीक्षण करेंगे, ताकि शहर को इस समस्या से निजात दिलाए जाने की ओर प्रभावी कदम उठाए जा सकें।

प्रशासक ने नवनिर्वाचित मेयर , सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर को शहर के विकास के कार्यो को गति देने के लिए शुभकामनाएं दी। प्रतिनिधिमंडल ने प्रशासक का धन्यवाद किया व शहर के विकास में किए जाने वाले हर संभव कार्यों के लिए अपनी प्रतिबद्धता का विश्वास दिलाया।

error: Content can\\\'t be selected!!