दशहरे पर पटाखे चलाने का मामला: भाजपा नेताओं पर विश्वास करना लोगों को महंगा पड़ा, सस्ती लोकप्रियता के लिए जनता को भ्रमित कर रहे भाजपाई: युवा कांग्रेस

CHANDIGARH: दशहरे के दिन पटाखे चलाने पर दशहरा कमेटियों के खिलाफ प्रशासन द्वारा कार्रवाई किए जाने को लेकर युवा कांग्रेस ने प्रशासन व भाजपा की कड़ी निंदा की है। युवा कांग्रेस नेता सुनील यादव और चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के महासचिव विनायक बंगीआ ने एक संयुक्त बयान में कहा कि चंडीगढ़ प्रशासन ने चंडीगढ़ में 12 अक्टूबर को पटाखों की बिक्री और फोडऩे पर प्रतिबंध लगा दिया लेकिन चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने शहरवासियों को अश्वासन दिया था कि उनकी प्रशासन से बात हो गई है, शहरवासी दशहरा के दौरान पटाखों का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन भाजपा नेताओं पर विश्वास करना लोगों को महंगा पड़ गया। डीसी के आदेशों की अवहेलना करते हुए पटाखे छोडऩे पर चंडीगढ़ पुलिस ने धारा 188 एवं डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 9 मामले दर्ज किए हैं।

युवा नेता सुनील यादव और चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के महासचिव विनायक बंगीआ ने भाजपा नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए पूछा कि सत्ता में होते हुए भी ऐसे गैरजिम्मेदाराना बयान जारी क्यों किए जा रहे हैं? सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए भाजपा नेताओं द्वारा प्रशासनिक आदेशों की अवेहलना करने के लिए रामलीला कमेटियों को प्रोहसाहित किया गया। डीसी के आदेश का पालन कराने के लिए शहर के तीनों एसडीएम की तैनाती की गई थी लेकिन भाजपा नेताओं की बातों में आकर इक्का-दुक्का जगहों को छोड़कर हर जगह प्रशासन के आदेश की धज्जियां उड़ाई गईं। इसके लिए भाजपा नेता ही जिम्मेदार हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!