सदाबहार फिल्मी गीतों से सजी महफिल, कलाकारों को किया सम्मानित

जया गोयल सोशल वेलफेयर सोसाइटी ने सावन मास के उपलक्ष्य में किया आयोजन

CHANDIGARH, 11 AUGUST: जया गोयल सोशल वेलफेयर सोसाइटी ने सावन मास के उपलक्ष्य में सदाबहार गीतों से सजी महफिल का आयोजन समाजसेवी व सोसाइटी की प्रेसिडेंट जया गोयल के नेतृत्व में मनीमाजरा के एक होटल में किया, जिसमें चंडीगढ़ ट्राइसिटी के अलावा पंजाब व हरियाणा से आए अव्यावसायिक गायकों ने हिस्सा लिया और सदाबहार गीतों की प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया। गायको ने लता मंगेशकर, किशोर कुमार, मोहम्मद रफी, आशा भोसले जैसे प्रतिष्ठत गायकों द्वारा गाए गए गीतों को अपनी आवाज में प्रस्तुत करने का बेहतर प्रयास किया। कार्यक्रम में 25 से अधिक अव्यावसायिक गायकों ने भाग लिया और कार्यक्रम को यादगार बना दिया।

इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर कर्नल (रिटायर्ड) सीएम शर्मा, कर्नल विक्रम सिंह तथा समाजसेवी प्रियंका राठौर ने शिरकत की। इस दौरान उनका स्वागत कार्यक्रम के आयोजक, समाजसेवी सोसायटी की प्रेसिडेंट जया गोयल तथा सोसायटी के सदस्य उमेश कुमार गोयल व सुशील कुमार गोयल ने पुष्पगुच्छ देकर किया, जिसके उपरांत दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

समाजसेवी व सोसायटी की प्रेसिडेंट जया गोयल ने अपने प्रारम्भिक भाषण में सोसायटी द्वारा किए गए समाज कल्याण के कार्यों का विवरण दिया और कार्यक्रम में आए सभी गणमान्य व्यक्तियों और श्रोतागणों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए वे ओम सन्स और जेपी हेल्थकेयर का आभार प्रकट करती हैं। जया ने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य अव्यवासायिक गायकों को मंच प्रदान करना था, ताकि वे अपने अंदर छिपे हुनर को जगजाहिर कर सकें।

इस आयोजन में जहां आंगनबाड़ी महिलाओं ने हिमाचल प्रदेश का प्रसिद्ध लोक नृत्य नाटी दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत कर खूब प्रशंसा बटोरी, वहीं अव्यावसायिक गायकों ने एक से बढ़कर एक सदाबहार फिल्मी गाने गाकर समां बांध दिया। अव्यावसायिक गायकों में संजीत शर्मा व सुनीता धीमान ने मेघा रे मेघा रे, आर्यन कुमार ने आज मौसम बड़ा बेईमान है, डॉ. अनामिका ने अब के बरस सावन में; कर्नल विक्रम ने मेरे नैना सावन भादों, रानी सुमन ने मेरे कंठ बसो महारानी, डीपी शर्मा ने तू गंगा की मौज में, कंचन जैन ने जवां है मोहब्बत, संजय बख्शी ने तुमने मुझे देखा, आर सी दास ने छलकाए जाम, करमवीर ने नखरे वाली, लिली गुप्ता ने जब छाए मेरा जादू, अशोक डोडा ने दीवाना लेके आया है, पुनीता वर्मा ने आगे भी जाने ने तू, वीना सोफत ने दिल में तुझे बसा के, कंचन भल्ला ने बहारों मेरा जीवन, साधना ने ओ सजना बरखा बहार, इंदू ने सावन के झूले पडे़ जैसे मधुर व सदाबहार गानों को गाकर श्रोताओं का दिल जीत लिया और झूमने पर मजबूर कर दिया।

कार्यक्रम के अंत में आयोजक जया गोयल व गणमान्यों ने कलाकारों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में संगीत का प्रबंधन राजबीर द्वारा किया गया था, जबकि मंच का संचालन कंचन भल्ला ने किया।

error: Content can\\\'t be selected!!