वर्ष 2013-2014 के सीएसटी केसों के निपटारे को समय सीमा एक वर्ष बढ़ेगी: कैलाश जैन

चंडीगढ़ उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधिमंडल को डीसी ने बताया, प्रपोजल केंद्र सरकार को भेज दिया

CHANDIGARH: शहर के व्यापारियों की समस्याओं से संबंधित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्रों के संदर्भ में चंडीगढ़ उद्योग व्यापार मंडल के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं शहर के व्यापारी नेता कैलाश चंद जैन के नेतृत्व में उपायुक्त मंदीप सिंह बराड़ से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में कैलाश जैन के साथ लघु उद्योग भारती के उपाध्यक्ष अवि भसीन, चंडीगढ़ स्टील फर्नीचर एसोसिएशन के प्रधान नरेश कुमार, प्रोग्रेसिव ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेन्द्र गुलेरिया आदि व्यापारी नेता शामिल थे।

डीम्ड असेसमेंट संबंधी प्रपोजल भी शीघ्र भेजा जाएगा
यह जानकारी देते हुए कैलाश चन्द जैन ने बताया कि व्यापारी नेताओं से बातचीत में उपायुक्त मंदीप सिंह बराड़ ने जानकारी दी कि चंडीगढ़ के व्यापारियों की मांग को ध्यान में रखते हुए वर्ष 2013-2014 के सीएसटी केसों के निपटारे को समय सीमा एक वर्ष बढ़ाने के लिए प्रपोजल केंद्र सरकार को भेज दिया गया है, जबकि डीम्ड असेसमेंट संबंधी प्रपोजल बनाकर शीघ्र ही केंद्र सरकार को भेजा जाएगा।

त्योहारी सीजन में इंफोर्समेंट स्टाफ द्वारा सख्ती में ढील पर भी सकारात्मक रुख
बैठक में उपायुक्त ने बूथ मालिकों की लम्बे अर्से से लम्बित बूथों की ऊपरी मंजिल बनाए जाने की मंजूरी दिए जाने की मांग व कॉमर्शियल प्रॉपर्टी पर से ट्रांसफर फीस के रूप में वसूल की जा रही अन अरनेड प्रॉफिट को समाप्त किए जाने पर भी सकारात्मक रवैया दिखाया और इस पर गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया। इसके अलावा डीसी ने त्योहारी सीजन के दौरान इंफोर्समेंट स्टाफ द्वारा सख्ती बरते जाने में कुछ ढील दिए जाने की मांग पर भी सकारात्मक रवैया दिखाया। सभी व्यापारी नेताओं ने इसके लिए डीसी मंदीप सिंह बराड़ का धन्यवाद किया व आशा व्यक्त की कि चंडीगढ़ प्रशासन इसी प्रकार व्यापारियों की समस्याओं को हल करने में सहयोग करता रहेगा।

error: Content can\\\'t be selected!!