2022 की सबसे बड़ी रोमांटिक कॉमेडी स्मैश ‘तेरी मेरी गल्ल बण गई’ 9 सितंबर को हो रही रिलीज

CHANDIGARH, 25 AUGUST: पंजाबी सिनेमा में ‘तेरी मेरी गल्ल बण गई’ नामक एक नई फिल्म रिलीज होने जा रही है, यह फिल्म प्रीति सप्रू द्वारा ज़ी स्टूडियो के सहयोग से उनके प्रोडक्शन साई सप्रू क्रिएशंस के तहत लिखित, निर्देशित और निर्मित है। इस फिल्म में दर्शकों को मुख्य भूमिका में रुबीना बाजवा, अखिल, प्रीति सप्रू और गुग्गू गिल्ल की एक्टिंग देखने को मिलेगी।फिल्म की बात करें तो, दो गाने पहले ही पेश किए जा चुके हैं: “गुलाब” और “मुंदरी”, जिन्हे अखिल, मास्टर सलीम और गुरलेज़ अख्तर ने गाया है। टाइम्ज़ म्यूज़िक ने इस फिल्म के लिए गाने प्रस्तुत किए हैं जिनकी दर्शकों ने बहुत सराहना की है।

फिल्म के गाने मनिंदर कैली, बाबू सिंह मान और वीत बलजीत ने लिखे हैं और जतिंदर शाह ने संगीत दिया है। निर्मल ऋषि, हार्बी संघा, करमजीत अनमोल और पुनीत इस्सर द्वारा निभाए गए फिल्म के अन्य पात्र इस कहानी को और भी खिले हुए रंग देंगे और हंसी के ठहाके भी देंगे।प्रीति सप्रू ने फिल्म के प्रीमियर पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “फिल्म ने मुझे मेरे पंजाबी दर्शकों से फिर से जोड़ दिया है, जो मेरे लौटने के फैसले में एक प्रमुख कारक था। यह पारिवारिक नाटक और प्यारी कहानी दर्शकों को ज़रूर पसंद आएगी इसकी मुझे पूरी उम्मीद है।

इस फिल्म के साथ अपनी अदाकारी की शुरुआत करने जा रहे अखिल, कहते हैं, “यह फिल्म मेरे लिए एक बहुत ही खूबसूरत सिख्या सहित फिल्म थी। एक अभिनेता होने के बारे में कई नई चीजें सीखने के लिए पूरी स्टार कास्ट मेरे लिए बहुत अनुभवी थी। बिल्कुल मेरे सभी गानों की तरह दर्शकों से मुझे उम्मीद है कि वे इसी तरह मेरे अभिनय की भी सराहना करेंगे।”इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रुबीना बाजवा का दावा है कि इस फिल्म में “हर किसी की तरह यह फिल्म भी किसी परिवार से कम नहीं थी, इसमें प्यार और मोहब्बत जैसी सभी भावनाएं हैं जो सभी को इस फिल्म से जुड़े हुए महसूस कराएगी, 9 सितंबर को फिल्म देखना ना भूलना। ‘तेरी मेरी गल्ल बण गई’ दुनियाभर में 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ हो रही है।

error: Content can\\\'t be selected!!