स्वामी देवीदयाल ग्रुप ने चंडीगढ़ ट्राइसिटी में किया रन फॉर हेल्थ का आयोजन, डाक्टरों और छात्रों ने एक-दूसरे के साथ लगाई दौड़

CHANDIGARH, 14 MAY: प्रतिष्ठित स्वामी देवी दयाल ग्रुप ने आज चंडीगढ़ ट्राइसिटी में रन फॉर हेल्थ का आयोजन किया। यह दौड़ सुखना झील के पास हुई, जिसका उद्देश्य शारीरिक गतिविधियों को बढ़ाना और लोगों के बीच नियमित रूप से व्यायाम करने का संदेश फैलाना था। यह अभियान सभी उम्र के लोगों के बीच फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य को प्रोत्साहित करने के लिए किया। स्वामी देवी दयाल ग्रुप के प्रबंधन अशोक जिंदल और मोती लाल जिंदल ने दौड़ को हरी झंडी दिखाई, जिसमें सैकड़ों प्रतिभागियों, डाक्टरों और छात्रों ने एक-दूसरे के साथ दौड़ लगाई। शहर के कई प्रमुख डाक्टरों ने दौड़ में भाग लिया और जनता को नियमित व्यायाम और पैदल चलने के लिए प्रोत्साहित किया।

यह सुझाव देते हुए कि ये दोनों सभी स्वास्थ्य समस्याओं से निपटने के मंत्र हैं। रन फार हेल्थ जो सुखना झील से शुरू हुई, जो अलग-अलग सडक़ों से गुजरी। कालेज के कर्मचारियों और श्रमिकों सहित सभी प्रतिभागियों ने एक संतुलित और स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने के संदेशों वाली टी-शर्ट पहनी हुई थी।

स्वामी देवी दयाल ग्रुप के महासचिव अमित जिंदल ने कहा कि हम हमेशा समुदाय का समर्थन करने और अधिक अच्छे के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। ऐसे आयोजन हमें लोगों को अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रोत्साहित करने और स्वस्थ जीवन शैली अपनाने और इसे बढ़ावा देने का एक शानदार अवसर देता है। इस दौरान मैराथन में सक्रिय रूप से भाग लेने वाले अन्य नागरिकों को देखना और डाक्टरों के साथ बातचीत करना दिल को छू लेने वाला था। अमित जिंदल ने दौड़ को सफल बनाने के लिए दौड़ की पूरी आयोजन टीम को हार्दिक बधाई दी और उनकी सराहना की।

डॉ. संजय चाचरा ने कहा कि शहर के उत्सव के रूप में मैराथन कुछ वर्षों से लोकप्रिय हो गई है। दिन में एक घंटे से भी कम समय के लिए व्यायाम या अन्य शारीरिक गतिविधियां करना दिन का सिर्फ 2 प्रतिशत है, इसलिए कोई बहाना नहीं। इस तरह की गतिविधियां सभी उम्र के लोगों को एक समान धरातल पर लाती हैं, जिससे लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। खेल तब सबसे अच्छा होता है, जब यह उन लोगों के जीवन को बदलने में मदद करता है, जिन्हें यह छूता है।

error: Content can\\\'t be selected!!