सुरिंदर शिंदा का ट्रैक याराना वर्ल्ड वाइड रिलीज

CHANDIGARH: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के हरमन प्यारे गायक सुरिंदर शिंदा का वीडियो ट्रैक   याराना पॉलीवुड का पहला ऐसा गाना बन गया है जो की एक सिंगल शॉट में फिलमाया गया है। इस बेहतरीन गाने का शूट 12 घंटे में पूरा कर लिया गया जिसमें मेहनत,रिहर्सल और सबसे जरूरी पूरी टीम का तालमेल देखने को मिला जिसने एक रिमार्कबल रिकॉर्ड बनाया दिया।

इस गाने का म्यूजिक दिया है मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर दविंदर कैंथ  ने और इस गाने को गाया है हरिंदर हुंदल  और सुरिंदर शिंदा ने। सतरंग एंटरटेनरस के   प्रोड्यूसर काश्मीर सोहल  व कुलजीत खालसा  के इस गाने को डायरेक्ट किया है बॉबी बाजवा ने   और इस इस गाने में  प्रभ संधू व शान  बेहतरीन अंदाज में नज़र आ रहे है। सुरिंदर शिंदा  का कहना है की, ये मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा, प्रभ व  शान  ने कहा कि डायरेक्टर से ऐसा सुनना एक्श….कट,और एक सिंगल टेक में गाना शूट हो गया। पूरी टीम के तालमेल के बिना ये सब आसान नहीं था।

हालाकी हमने एक दिन पहले रिहर्सल शुरू कर दिया था पर सारा शूट 12 घंटे में खत्म कर दिया गया। हमने सुबह 10 बजे शूट शुरू किया और रात 10 बजे तक शूट पूरा हो गया जो की एक यादगार अनुभव बन गया। गाने में प्रभ व शान की ज़बर्दस्त केमिस्ट्री दिख रही है , चंडीगढ़ के आसपास  फिल्माए गए याराना का थीम है कि सच्चे प्यार में बाधाएं तो जरूर आती हैं लेकिन , अंत सुखद अनुभूति लेकर ही आता है।

error: Content can\\\'t be selected!!