सुनील जैन बने कृष्णा मार्केट सेक्टर-41 के प्रधान, चुनाव में निकटतम प्रतिद्वंद्वी ओम प्रकाश उर्फ काका सिंह को किया पराजित

CHANDIGARH, 21 NOVEMBER: स्थानीय सेक्टर-41 स्थित कृष्णा मार्केट के प्रधान पद के लिए आज चुनाव हुआ, जिसमें सुनील जैन को प्रधान चुन लिया गया। इस चुनाव में मार्केट के 272 दुकानदारों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

मतदान के बाद घोषित किए गए परिणाम के अनुसार सुनील जैन को 152 वोट मिले। उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी ओम प्रकाश उर्फ काका सिंह को 111 वोट मिले, जबकि तीसरे उम्मीदवार सुरेश कुमार गोल्डी को केवल 7 वोट पर संतोष करना पड़ा। दो वोट अमान्य घोषित कर दिए गए। इस प्रकार सुनील जैन ने 41 वोटों के अंतर से जीत हासिल की। ज्ञात रहे कि कृष्णा मार्केट के महासचिव पद पर मैनुद्दीन उर्फ एमडी पहले ही निर्विरोध रूप से चुने जा चुके हैं। इस बीच, उद्योग व्यापार मंडल (UVM) चंडीगढ़ के अध्यक्ष कैलाश चन्द जैन व सचिव नरेश कुमार ने सुनील जैन तथा मैनुद्दीन एमडी को चुनाव जीतने पर बधाई दी तथा आशा व्यक्त की कि सुनील जैन नई जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा से निभाएंगे तथा दुकानदारों के हक में कार्य करेंगे व मार्किट व यहां के कारोबारियों की भलाई के लिए काम करेंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!