मलोया में आवारा कुत्तों ने मचाया तांडव, व्यक्ति का मुंह-छाती सहित शरीर के कई हिस्से नोचे

CHANDIGARH, 30 MARCH: मलोया में आवारा कुत्तों के आतंक से लोग परेशान हैं। नया मामला बीती रात का है जब एक शख्स पर कुछ आवारा कुत्ते इस कदर टूटे कि उसके मुंह-छाती सहित शरीर के कई हिस्से नोच डाले। पीड़ित शख्स को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।  चंडीगढ़ युवा दल ने इसके लिए चंडीगढ़ नगर निगम को जिम्मेदार बताया है।

अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रधान विनायक बांगिया व संयोजक सुनील यादव ने कहा कि चंडीगढ़ नगर निगम आवारा कुत्तों के आतंक से लोगों को निजात दिला पाने में फेल साबित हो रहा है। इसके चलते शहर में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। लगातार शहर में डॉग बाइट के केस सामने आ रहे हैं

कई बार आवारा कुत्ते झुंडों में बाइक सवारों के पीछे लग जाते हैं जिसके कारण कई बार हादसे भी हो चुके हैं। इन दिनों इलाके में आवारा कुत्तों की गिनती सैकड़ों में पहुंच गई है। इसके बावजूद भी नगर निगम की ओर से आवारा कुत्तों से निजात दिलाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे।  पैदल आवाजाही करने वाले राहगीरों में डर पैदा हो रहा है। सुबह की सैर करने वालों के साथ-साथ देर रात घरों को लौटने वाले लोग इनके आतंक से परेशान हैं। आवारा कुत्तों की वजह से वाहन चालकों में भी दुर्घटना का भय बना रहता है। हम निगम कमिश्नर से मांग करते है की आवारा कुत्तों के आतंक से निजात दिलाने के लिए कोई कार्रवाई की जाए और आए दिन बढ़ रही आवारा कुत्तों की संख्या पर अंकुश लगाने के लिए कोई योजना बनाई जाए जिससे आमजन को आवारा कुत्तों के आतंक से निजात मिल सके। 

error: Content can\\\'t be selected!!