बेटे की जिद ने बनाया चंडीगढ़ की रोमी घई को कोजेनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन इंडिया-2021

CHANDIGARH: चंडीगढ़ की रोमी घई को हाल ही में हुए ब्यूटी पेजेट में कोहिनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन इंडिया का खिताब मिला। रोमी घई ने इस उपलब्धि के कारण बने शो डायरेक्टर नैंसी घुमन व शो  क्यूरेटर मनीष गौतम को थैंक्स करने के लिए बुधवार को एक थैंक्स गिविंग गेट टुगेदर आयोजित की, जिसमें फैमिली मेंबर्स के अलावा शो डायरेक्टर नैंसी घुमन, शो क्यूरेटर शामिल रहे। रोमी घई ने कहा कि हसबैंड, कनाडा में पढ़ रहे बेटे सिद्धांत, फैमिली मेंबर्स व फ्रेंड्स और अपने मायके वालों के प्यार और सहयोग की वजह से वह यह खिताब जीत पाने में सफल रहीं। नैंसी घुमन ने मोटिवेट किया, बेटे ने जिद करके कनाडा से वापस भेज दिया, ताकि रोमी इस पैजेंट में हिस्सा ले सकें व रोज वीडियो कॉल करके मोटिवेट करता रहा।

उन्होंने कहा कि ऐसे प्लेटफॉर्म से हम शादीशुदा महिलाओं के कॉलेज के दिनों के सपने पूरे होते हैं। दिल में जो कसक सालों से होती है वह पूरी हो जाती है। रूह को भी सुकून मिलता है। रोमी ने बताया कि बह एक सोशल एक्टिविस्ट भी हैं और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहती हैं। रोमी ने बताया कि कालेज के दिनों से ही उन्हें अपने विरसे व् सभ्याचार से जुड़े रहने  का शौक था लेकिन शादी के बाद फैमिली में व्यस्त्तता के कारण यह सब छूट गया। इस शो से उनके सभी अरमान पूरे हो गए। 

नैंसी घुमन ने कहा कि शादी का बाद भारतीय महिलाएं अपने लिए नहीं बल्कि परिवार के लिए जीती हैं, बल्कि चाहिए तो ये कि खुद की ग्रूमिंग करें व अपने आप को तराशें। इस तरह के प्लेटफॉर्म से अपना टैलेंट शोकेस करने का मौका मिलता है और मैरिड वूमन अपने सपनों को जीती हैं। शो क्यूरेटर मनीष गौतम  ने कहा कि आज हम सब फैशन कांशियस हो गए हैं व वक्त की जररूत भी है। आपकी ऑउटफिट से ही आपकी पर्सनैलिटी झलकती है, ग्रूमिंग से आत्मविश्वास बढ़ता है और कामयाबी कदम चूमती है ।

error: Content can\\\'t be selected!!