Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill बंधने वाले थे शादी के बंधन में: Report

MUMBAI: सूत्रों के अनुसार Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन गुरुवार 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से Sidharth Shukla का निधन हो गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अपने भाई शहबाज के साथ पहुंची Shehnaaz बेसुध हालत में नजर आई।

बॉलीवुड (Bollywood) की एक रिपोर्ट बताती है की Shehnaaz और Sidharth की सगाई हो गयी थी और इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपने परिवारों को इसके बारे में बता दिया था और शादी की तैयारियों में भी जुट गए थे, दोनों अभिनेताओं, उनके दोस्तों और परिवारों ने इसे गुप्त रखा हुआ था।

Big Boss 13 के प्रतियोगी गायक अबू मालिक (Abu Malik) ने ETimes के साथ बातचीत में साझा किया की Shehnaaz चाहती थी की वह Sidharth को शादी के लिए प्रोपोज़ करे, उन्होंने यह भी कहा की Sidharth Shehnaaz से बहुत प्यार करते थे वह कहते थे की “अगर एक दिन वो नाराज हो जाती थी, तो उसका पूरा दिन खराब हो जाता था। “

जब Shehnaaz शुक्रवार को Sidharth के लिए शमशान भूमि पहुंची तो वह बेकाबू होकर रोती और ‘Sidharth’ चिल्लाती हुई एम्बुलेंस की ओर दौड़ती नजर आयी।

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill की सेलिब्रिटी लाइफ आपस में तब जुडी जब से दोनों की बॉन्डिंग Big Boss 13 में देखि गयी, दोनों को हमेशा एकसाथ देखा जाता था और Shehnaaz हमेशा ये कहती नजर आयी की वह आखिर तक उनके साथ रहेगी।

error: Content can\\\'t be selected!!