श्री बद्री केदार रामलीला कमेटी का हुआ गठन, आनंद प्रसाद शर्मा बने अध्यक्ष

युवाओं को कला व अभिनय क्षेत्र में बेहतर मच प्रदान करती आ रही है श्री बद्री केदार रामलीला कमेटीः भूपेंद्र शर्मा

CHANDIGARH, 25 AUGUST: श्री बद्री केदार रामलीला कमेटी सेक्टर 45-46-47 की एक अहम बैठक आज सेक्टर-45 में आयोजित की गई, जिसमें सर्वसम्मति से वर्ष 2024-25 के लिए कमेटी का नया अध्यक्ष आनंद प्रसाद शर्मा को बनाया गया।

श्री बद्री केदार रामलीला कमेटी की यह बैठक कमेटी के चेयरमैन भूपेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में आयोजित की गई थी, जिसमें कमेटी के जनरल सेक्रेटरी पद के लिए बीरपाल सिंह नेगी, उप प्रधान पद के लिए बृज मोहन फौंदणी, संयुक्त प्रधान पद के लिए लक्ष्मी प्रसाद शर्मा, सचिव पद के लिए जितेन्द्र मेहरा, कोषाध्यक्ष पद के लिए मनोहर लाल अमोला, मुख्य सलाहकार पद के लिए महेश चंद ध्यानी, दलीप सिंह पंवार, निर्देशक पद के लिए आनंद सिंह कोरंगा, धीरज कुमार, पूनम कोठारी, विनोद कुकरेती, हर्षपाल रावत, कमेटी के सलाहकार पद के लिए दलीप पंवार, महेश चंद, प्रेम सिंह नेगी, यशपाल नेगी, देवी प्रसाद थपलियाल, बृज मोहन, गोविंद सिंह, माल मंत्री पद के लिए जेपी पांडेय, हरीश पोखरियाल, मीनू, प्रेस सचिव पद के लिए प्रशांत शर्मा, बृज मोहन, जीतेन्द्र मेहरा, सज्जा निर्देशक पद के लिए सुरेंद्र सिंह भंडारी तथा स्टेज सेक्रेटरी पद के लिए पंडित लाखी राम को भी सर्वसम्मति से चुना गया।

इस अवसर पर कमेटी के चेयरमैन भूपेंद्र शर्मा ने कहा कि पिछले कई वर्षों से श्री बद्री केदार रामलीला कमेटी विभिन्न सामाजिक कार्यो में संलिप्त रही है, जिस कारण शहर के निवासियों से उन्हें बहुत प्रशंसा प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि श्री बद्री केदार रामलीला कमेटी युवाओं को कला व अभिनय जगत में वर्षो से एक बेहतर मच प्रदान करती आ रही है और भविष्य में भी यह प्रयास जारी रहेगा। इस दौरान उन्होंने कमेटी के निरंतर सहयोग व आपसी एकता को बनाए रखने पर सभी का आभार व्यक्त किया।

error: Content can\\\'t be selected!!