Seva Pakhwada: चंडीगढ़ भाजपा ने सभी जिलों में लगाए मेडीकल चेकअप कैंप, जरूरतमंदों को दीं मुफ्त दवाएं

नर सेवा-नारायण सेवा को चरितार्थ करते हैं ये मेडीकल कैंपः अरुण सूद

PM Modi’s birthday celebration CHANDIGARH, 24 SEPTEMBER: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव के उपलक्ष में चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा द्वारा 17 सितम्बर से शुरू किए गए सेवा पखवाड़े के तहत आज 8वें दिन चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के सभी छह संगठनात्मक जिलों में मेडीकल चेकअप कैंपों का आयोजन किया गया, जिनमें बड़ी संख्या में लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई तथा मुफ्त दवाइयां भी वितरित की गईं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि पार्टी की रानी लक्ष्मीबाई जिला इकाई ने जिलाध्यक्ष जतिन्दर मल्होत्रा के नेतृत्व में सेक्टर-26 के बापूधाम में मेडिकल चेकअप कैंप लगाया। भीमराव अंबेडकर जिला इकाई ने जिला अध्यक्ष रविंद्र पठानिया के नेतृत्व में मलोया में चिकित्सा जांच शिविर लगाया। शहीद भगत सिंह जिला इकाई ने जिलाध्यक्ष सतेंदर सिंह सिधु के नेतृत्व में धनास के कम्युनिटी सेंटर में मेडीकल कैंप लगाया। इसी प्रकार पं. दीनदयाल उपाध्याय जिला इकाई ने जिलाध्यक्ष मनु भसीन के नेतृत्व में इंदिरा कालोनी मनीमाजरा के कम्युनिटी सेंटर में मेडिकल चेकअप कैम्प लगाया। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर जिला इकाई ने जिलाध्यक्ष डॉ. नरेश पांचाल के नेतृत्व में वार्ड-33 के बुड़ैल में चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन किया। भारत-रत्न अटल जिला इकाई ने जिलाध्यक्ष राजिंदर शर्मा के नेतृत्व में वार्ड 31 के शिव मंदिर सेक्टर-52 में मेडिकल कैम्प लगाया। इन शिविरों में बीपी, शुगर, महिलाओं की बीमारियों, आखों की जांच व अन्य बीमारियों की भी जांच की गई। दांतों का चैकअप व हडि्डयों के डॉक्टर द्वारा चेकअप किया गया।

इस दौरान चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने सभी कैंपों का दौरा किया। उनके अलावा मेयर सरबजीत कौर, प्रदेश उपाध्यक्ष आशा जयसवाल, दविंदर सिंह, प्रदेश सचिव हुकुमचंद, वरिष्ठ उपमहापौर दिलीप शर्मा, उपमहापौर अनूप गुप्ता, पार्षद जसमनप्रीत सिंह, पूर्व पार्षद अनिल दुबे, विनोद अग्रवाल, जगतार सिंह जग्गा आदि सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला, मोर्चा व मंडलों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में मनाकर लोगों की सेवा के कार्य किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज जो मेडीकल चेकअप कैंप लगाए गए हैं, ये सभी कैंप नर सेवा-नारायण सेवा को चरितार्थ करते हैं तथा इन मेडिकल कैंपों के जरिए जरूरतमंदों को मेडिकल सहायता पहुंचाने का प्रयास किया गया है। सूद ने कहा कि देश का प्रत्येक नागरिक स्वस्थ एवं खुशहाल रहे, यही सेवा पखवाड़े का मुख्य उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन पर सार्वजनिक उत्सव न मनाकर इसे सेवा कार्यो के लिए समर्पित किया है, जिससे यह पता चलता है कि प्रधानमंत्री मोदी देशवासियों की कितनी चिंता करते हैं। अरुण सूद ने आज के मेडिकल कैंपों की सफलता के लिए इन कार्यक्रमों में लगे सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं भी दीं।

error: Content can\\\'t be selected!!