सेवा सप्ताहः भाजपा नेताओं ने अनाथालय, ओल्ड एज होम, कुष्ठ आश्रम में बांटे फल-मिठाइयां

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर मनाये जा रहे सेवा सप्ताह के पांचवें दिन आज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं ने चंडीगढ़ के विभिन्न अनाथालय, झुग्गी झोपड़ी, ओल्ड एज होम, कुष्ठ आश्रम, विकलांग आश्रम आदि में जाकर फल और मिठाई आदि का वितरण किया। इस अवसर पर भाजपा हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी संजय टंडन, पार्टी के प्रदेश महामंत्री रामबीर, कार्यालय सचिव देवी सिंह, जिला अध्यक्ष रविन्द्र पठानिया, मनीष भसीन, नरेश पांचाल, जितेन्द्र मल्होत्रा, महामंत्री रवि रावत, मंडल अध्यक्ष नारायण प्रसाद, बजिन्द्र सूद , पार्षद भरत कुमार, पूर्व पार्षद रामलाल, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दीदार सिंह और ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नाथी राम मेहरा, महामंत्री ओपी मेहरा, मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष मंदीप सिंह, रुपिंदर राणा, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अनंत चौधरी, ओ बी सी मोर्चा जिला अध्यक्ष भरत कुमार, माया राम और अजमेर सिंह आदि उपस्थित थे।

फल और मिठाई वितरण कार्यक्रम की जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश महामंत्री चन्द्रशेखर ने बताया कि पार्टी द्वारा मनाये जा रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत आज प्रदेश अध्यक्ष सूद ने सर्वप्रथम सेक्टर 56 स्थित आश्रयस्थल पिंगलवाड़ा में जाकर वहां रह रहे लोगों के लिए फल और मिठाई भेंट की उसके उपरान्त उन्होंने सेक्टर 54 स्थित आदर्श कालोनी में झुग्गी झोपडी में रहने वाले बच्चों के बीच फल वितरित किये। इस दौरान उन्होंने नन्हे नन्हे बच्चों से बातचीत भी की और उनसे विभिन्न प्रश्न भी पूछे। बाद में अरुण सूद ने सेक्टर 47 स्थित कुष्ठ आश्रम,ओल्ड एज होम सेक्टर 23, मदर टरेसा होम सेक्टर 23, इंस्टिट्यूट फॉर ब्लाइंड सेक्टर 26, नारी निकेतन सेक्टर 26, सेक्टर 15 और मलोया स्थित स्नेहालय, में जाकर भी फल वितरित किये। इसके अलावा भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भी सेक्टर 45 की गौशाला के बाहर फल वितरण और गौमाता को चारा भी खिलाया। युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष विजय राणा, प्रदेश महामंत्री जसमन और जिला अध्यक्ष दीपक माधव ने इस नेक काम में भाग लिया।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता सेवा सप्ताह के दौरान प्रतिदिन कोई न कोई सामाजिक कार्य को बखूबी कर रहे हैं। सरकारी अस्पतालों के बाहर हेल्प डेस्क से लेकर गरीब बच्चों को निःशुल्क कापी, पेंसिल, पानी आदि की व्यवस्था कर रहे हैं। आज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उपरोक्त सभी स्थलों पर जाकर फल, मिठाई आदि का वितरण किया। जब वे स्वयं भी इस कार्य को अपने हाथों से कर रहे थे तो मन के भीतर एक संतोष लग रहा था। अनाथ बच्चों, बुजुर्गों और गरीब और बेसहारा लोगों के बीच व्यतीत किये सभी पल उन्हें जीवन भर याद रहेंगे। उस वक्त उन लोगों की आँखों में एक अलग प्रकार का स्नेह हमारे लिए दिखाई पड़ रहा था कि मानो वो लोग दिल से हम सभी को आशीर्वाद प्रदान कर रहे हों। उन्होंने कहा कि आगामी 14 अप्रैल तक पार्टी के सभी कार्यकर्त्ता यूं ही किसी न किसी भी ढंग से समाज के बीच जाकर उनके साथ खुशियाँ बांटेगी और पार्टी के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाएगी ।

error: Content can\\\'t be selected!!