सेवा और समर्पण अभियान: चंडीगढ़ में भाजपा ने मोदी सरकार की उपलब्धियों पर किया सेमिनार, कई स्थानों पर सेवा कार्य भी किए

CHANDIGARH: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा और समर्पण अभियान के तहत चंडीगढ़ भाजपा द्वारा मोदी सरकार की उपलब्धियों पर सेमिनार का आयोजन किया गया तथा सेवा के अनेक कार्यक्रम किए गए।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि भाजपा चण्डीगढ़ के जिला नम्बर 2  डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जिला व कानूनी प्रकोष्ठ द्वारा पंजाब भाजपा कार्यालय में मोदी सरकार के कार्यकाल में हुए कार्यों और उपलब्धियों के बारे में सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने मुख्य वक्ता के रूप में हिस्सा लिया तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेरह वर्ष मुख्यमंत्री के रूप में तथा सात  वर्ष  प्रधानमंत्री के रूप में सफल  कार्यकाल के दौरान  किए गए कार्यो व उपलब्धियों  की विस्तार से व्याख्या की व  सरकार की जनहित  योजनाओं के बारे में बताया ।

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष रविंद्र पठानिया के साथ जिला व सभी मंडलों के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया तथा कानूनी प्रकोष्ठ के संयोजक ब्रजेश्वर जसवाल व उनकी लीगल सेल टीम के सदस्य भी बड़ी संख्या में कार्यक्रम उपस्थित  रहे।

अनुसूचित मोर्चा द्वारा मोर्चा अध्यक्ष कृष्ण कुमार के नेतृत्व में सेक्टर 38/25 के लाइट प्वाइंट पर फल वितरण किया गया ।
सेक्टर 49 में स्वच्छता विभाग के संयोजक नरेंद्र चौधरी व भाजपा जिला उपाध्यक्ष विजय बाली द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया गया।
 धनास की कच्ची कॉलोनी में अनुसूचित मोर्चा के सहयोग से वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया जबकि मलोया में पुलिस स्टेशन के नजदीक राहुल द्विवेदी द्वारा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन करवाया गया।

इनके अलावा भी सेवा के कई ओर कार्यक्रम किये गए। उपरोक्त सभी कार्यक्रमों में प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने विशेष रूप से हिस्सा लिया। उनके साथ महामंत्री रामवीर भट्टी,कार्यालय सचिव देवी सिंह,  युवा मोर्चा अध्यक्ष विजय राणा,  उपाध्यक्ष अंकुर राणा आदि भी शामिल रहे। अरुण सूद ने  कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी तथा कार्यक्रमों के आयोजन के लिए धन्यवाद किया । उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए जनता की सेवा ही सर्वोपरि है और भारतीय जनता पार्टी चंड़ीगढ़ के कार्यकर्ता इस काम को बखूबी निभा रहे है जिसके लिए वे बधाई के पात्र है।

error: Content can\\\'t be selected!!