सेक्टर-11 की RWA ने मनीष तिवारी, एचएस लक्की व चंद्रमुखी शर्मा के समक्ष उठाए कई मुद्दे

सांसद ने सभी मामलों को शीघ्र हल कराने का दिया आश्वासन, पौधे भी लगाए, गांव बहलाना और कैंबवाला में तिवारी को किया गया सम्मानित

CHANDIGARH, 6 JULY: सेक्टर-11 की रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) ने आज चंडीगढ़ के सांसद मनीष तिवारी और अन्य नेताओं के साथ सेक्टर-11 के मुख्य उद्यान में एक बैठक का आयोजन किया, जिसमें चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एच.एस. लक्की, क्षेत्रीय पार्षद सचिन गालव और पूर्व पार्षद चंद्रमुखी शर्मा भी शामिल हुए। इन नेताओं का स्वागत एसोसिएशन के अध्यक्ष आई.पी. सिंह और सेक्टर के अन्य निवासियों ने किया।

इस अवसर पर सेक्टर निवासियों ने विभिन्न मुद्दों को उठाया, जिनका समाधान किया जाना आवश्यक है। इनमें वर्षा जल संचयन के लिए चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा दिए गए नोटिस शामिल हैं, जिन्हें उन्होंने कम समय और जटिलताओं के कारण अव्यावहारिक बताया। सांसद मनीष तिवारी ने विभिन्न मुद्दों के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया और कहा कि वे प्रशासन के साथ वर्षा जल संचयन पर नोटिस के मुद्दे को भी उठाएंगे। सेक्टर निवासियों ने सभी नेताओं को उनकी उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया। सभी नेताओं ने सेक्टर निवासियों के साथ मिलकर इस अवसर पर पौधे भी लगाए।

बाद में शाम को गांव बहलाना और कैंबवाला के निवासियों द्वारा सांसद मनीष तिवारी को सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिसमें चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एच.एस. लक्की भी शामिल हुए। वहां भी दोनों नेताओं ने निवासियों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर प्रशासन के समक्ष उठाया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!