सत्यपाल जैन ने हाउसिंग बोर्ड फैडरेशन की मांगों के समर्थन में प्रशासक को पत्र लिखा

CHANDIGARH: चंडीगढ़ के पूर्व सांसद और भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य सत्य पाल जैन ने पंजाब के राज्यपाल एवं चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनौर से मांग की है कि चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड वेलफेयर फैडरेशन द्वारा घरों में किये गये आवश्यकता अनुसार परिवर्तनों को नियमित किया जाये।

यहां यह उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों जैन ने फैडरेशन की एक वर्चुअल रैली को सम्बोधित किया था। फेडरेशन का एक प्रतिनिधमंडल गत दिवस उनसे उनके निवास स्थान पर मिला था तथा इस सम्बंध में उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा था।

प्रशासक बदनौर को लिखे एक पत्र में जैन ने मांग की है कि फेडरेशन की मांग पर विचार करने के लिये एक उच्च स्तरीय समिति का गठन किया जाये तथा दिल्ली पेट्रन पर लोगों द्वारा अपने घरों में आवश्यकता अनुसार किये गये परिवर्तनों को नियमित किया जाये। उन्होंने कहा कि हाउसिंग बोर्ड के मकानों में रहने वाले लागों की समस्याएं तथा मांगें उचित हैं, इसलिए प्रशासन उन्हें तुरंत स्वीकार करे क्योंकि समय के साथ परिवार बड़े हो जाने के कारण घरों में अतिरिक्त स्थान की आवश्यकता पड़ती है तथा इसीलिये लोगों ने अपने घरों में कुछ आवश्यक परिवर्तन किये हैं। जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की नीति लोगों को मकान देने की है, उनको तोड़ने की नहीं।

ये भी पढ़ें- पंजाब का फैसलाः अब चंडीगढ़ व पंचकूला की तरह ही रोजाना खुलेंगे मोहाली के बाजार

error: Content can\\\'t be selected!!