पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर सैक्टर-30 में सत्यपाल जैन ने किया पौधारोपण

CHANDIGARH:  पं. दीन दयाल उपाध्याय का जन्मदिवस वार्ड नं. 18 के सैक्टर-30 के पार्क में पौधारोपण करके मनाया गया। इस अवसर पर सैक्टर 30 ए और 30 बी के बीच के पार्क में काफी पौधे लगाये गये। चण्डीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य सत्य पाल जैन इस कार्यक्रम में मुख्यतिथि के नाते शामिल हुये तथा पौधारोपण किया।

कार्यक्रम का आयोजन रविन्द्र रावत पूर्व जिला महामंत्री भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा किया गया। इस अवसर पर रावत ने कहा कि पं. दीन दयाल उपाध्याय का प्रकृति से विशेष लगाव था और वह जिन्दगी भर प्रर्यावरण की रक्षा के लिये काम करते रहे।

पूर्व सांसद जैन ने कहा कि देश की वर्तमान परिस्थितियों में पर्यावरण की रक्षा अत्यंत आवश्यक है तथा इस दिशा में पेड़ लगाना भी एक आवश्यक कदम है। उन्होंने रावत एवं उनके अन्य सहयोगियों की पं. दीन दयाल उपाध्याय की जयंती पौधारोपण करके मनाने पर प्रशंसा की। इस अवसर पर पूर्व पार्षद सतिंदर सिंह, अमृत सागर, ईश्वर, पूर्व पार्षद राजिंदर कौर रत्तू, रविन्द्र रावत, अजय सूद, इंद्रजीत काला, ओमकार शर्मा, जोनी, कपिल, सुधीर, पवन शर्मा, प्रेम, राहुल, साहिल, अमन, मनोज, राजू, कार्तिक, विनीत, सुखदेव भी उपस्थित थे।

अब आत्मनिर्भर सप्ताह मनाने में जुटी भाजपा, 2 अक्तूबर तक चलेगा कार्यक्रम

error: Content can\\\'t be selected!!