रोमी घई व हरलीन कौर को मिला कोजिनुर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन का खिताब

कोजिनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन 2021 की ज्यूरी में जाने-माने फिल्म एक्टर राना जंग बहादुर, शहरान  सिंह, सोनिया छाबड़ा, जैस्मिन, संजीव व रज्जी जुल्का शामिल रहे

CHANDIGARH: पिछले 3 महीने से चल रही कोजिनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन 2021 प्रतियोगिता में रोमी घई व हरलीन कौर को कोजिनुर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन का खिताब मिला है। शो के मुख्य अतिथि जस बाजवा रहे व गेस्ट आफ ऑनर मदन भारद्वाज व शो का मुख्य आकर्षण बिग बॉस फेम शेफाली बग्गा रहीं।

शेफाली ने कहा कि मैं भी पंजाबी हूं और ऐसे पंजाबी सभ्याचार व संस्कार  के शो में आना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने सभी टाइटल विनर  की क्राउनिंग की व कहा कि पंजाब के कल्चर के चर्चे हर तरफ होते हैं।  बॉलीवुड इंडस्ट्री में  भी पंजाबियों ने अपना सिक्का जमाया हुआ है। शो की  डायरेक्टर नैंसी घुम्मन, जोकि स्पेशल बच्चों के लिए एनजीओ भी चलती हैं, ने बताया कि उनकी यही सोच रही है कि जहां-जहां इंसानियत व भलाई की बात हो तो वहां पर पंजाब के सभ्याचार की भी बात होनी चाहिए। आज की युवा पीढ़ी अपने संस्कारों को भूल चुकी है और बिना सोचे-समझे वेस्टर्न कल्चर को अपना रही है। यदि अपने सुदृढ़  संस्कार अपनाएं तो सुखद व खुशहाल संस्कारी  परिवार का निर्माण होता है। उन्होंने कहा कि अगर अंग्रेजी के साथ-साथ हम अपनी मां बोली का भी इस्तेमाल करें तो हम एक सुदृढ़ और संस्कारी देश की नींव रख सकते हैं।

शो में 3 डिजाइनर्स के सभ्याचार कलेक्शन भी शोकेस किए गए, जिनमें  पहला था फुलकारी राउंड। इसमें पहली बार इंडो वेस्टर्न स्टाइल में मोनिका कथूरिया ने फुलकारी को पेश करके यह दर्शाया कि पंजाब की फुलकारी को इंडो वेस्टर्न के साथ भी मर्ज किया जा सकता है और इसी के साथ जैस्मीन व संजीव का कोजीनूर स्पेशल राउंड हुआ। रज्जी जुल्का ने अपनी फैशन डिजाइनर कलेक्शन को पेश किया। इस शो में डॉक्टर शैली डाइटीशियन,  दिव्यम पायल टैरो रीडर, मनीष गौतम, राजवंश सिंह, रवि सिंह, गुरदेव कौर, तृष्णा, सौरभ शुभनीत, पूजा शर्मा, कोरियोग्राफर मिलान, सेलेब्रिटी एंकर प्रीति गोयल, सुखी गिल, बठिंडा से फोटोग्राफर सोनू, ऋतू गर्ग का खास  योगदान रहा। गौरतलब है कि कोजिनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन 2022 में 2012 की विनर कनाडा की विनर्स से कम्पीट करेंगी।

error: Content can\\\'t be selected!!