सेक्टर-35 के निवासियों ने जन्मदिन पर पीएम मोदी का पुतला फूंका, केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

CHANDIGARH: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज चंडीगढ़ के सेक्टर-35 के निवासी किसान समर्थकों ने कांग्रेस नेत्री प्रेम लता के नेतृत्व में मोदी का पुतला जलाया। साथ ही भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस मौके पर प्रेम लता ने कहा कि एक तरफ बीजेपी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर फल-फ्रूट, कपड़े और दवाइयां बांट रहे हैं लेकिन न तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और न ही बीजेपी के किसी कार्यकर्ता को किसानों से कोई मतलब है। तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन में 700 से अधिक किसान शहीद हो चुके हैं लेकिन एक बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या बीजेपी का कोई कार्यकर्ता किसानों की सुध लेने के लिए नहीं पहुंचा, जबकि फल और फ्रूट उगाने के लिए किसान की जरूरत होती है और कपड़े बनाने के लिए कपास किसान द्वारा ही तैयार की जाती है।

प्रेम लता ने कहा कि आज हम बेरोजगार दिवस के रूप में प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द तीनों काले कृषि कानूनों को रद्द किया जाए और देश में बढ़ रही बेरोजगारी को खत्म किया जाए। इस प्रदर्शन में मनमोहन अवतार, सुरजीत, अवतार, रुकमणि, राज, हरजिंदर, जगतार, होशियार, जसविंदर कौर, प्रेम सिंह तुंग, हरप्रीत, सुजीत समेत सेक्टर-35 के दर्जनों निवासी मौजूद थे।

error: Content can\\\'t be selected!!