रेशम अनमोल सिंह का नया गीत यारी रिलीज

28 JANUARY: एक से बढ़कर एक पंजाबी गीत, टप्पे और बाेलियां…ढोल की थाप के साथ गीतों पर झूमते स्टूडेंट्स और यंग जनरेशन को छू ले जाने वाले पंजाबी गीत। ये पहचान है रेशम सिंह अनमोल की। चंडीगढ़ प्रेस क्लब में आज उनका नया गीत यारी धूमधाम के साथ रिलीज हुआ।

पंजाबी युवाओं के क्रेज़ रेशम अनमोल सिंह के इस नए गीत ने मार्किट में धूम मचा दी है। गीत बजते हैं तो युवा अपने आप को रोक नहीं पाते हैं। गांव की पृष्ठभूमि से जुड़े रेशम सिंह अनमोल शुरू से ही हर वक्त समाज की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं चाहे वह किसान आंदोलन में हिस्सा लेने की बात हो या फिर गांव के मेलों की बात हो या जरूरतमंद किसानों को माली जरूरत की बात हो ,रेशम समाज सेवा को तत्पर मिलते हैं।

चंडीगढ़ प्रेस क्लब में हॉट शॉट फिल्म म्यूजिक  के एमडी रमन कुमार ने बताया की साफ सुथरा गीत यारी की रिलीज के साथ साथ आने वाले समय में  वह नवोदित कलाकारों को प्लेटफार्म प्रदान कर रहे हैं । उनका मकसद साफ सुथरे पंजाबी गीतों को विश्व भर में  पहुंचाने का मकसद है। रमन ने बताया कि पंजाब में टैलेंट की कोई भी कमी नहीं है लेकिन युवाओं को अच्छे प्लेटफार्म  के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है इसीलिए उन्होंने हॉटशॉट म्यूजिक के बैनर तले सभी टैलेंटेड नवोदित कलाकारों को मौका देने का फैसला लिया है।

error: Content can\\\'t be selected!!