चंडीगढ़ के प्रॉपर्टी ऑनर्स के लिए राहतभरी खबर: अगले हफ्ते से शुरू हो जाएगी शेयरवाइज रजिस्ट्री, प्रशासन से बातचीत फैसले के नजदीक: भाजपा

शेयरवाइज रजिस्ट्री दोबारा शुरू करने के लिए एकमत हुए सभी राजनीतिक दल

CHANDIGARH, 5 FEB: चंडीगढ़ वासियों के फंडामेंटल प्रॉपर्टी राइट्स और शेयरवाइज प्रॉपर्टी की सेल को दोबारा शुरू कराने के उद्देश्य से चंडीगढ़ प्रॉपर्टी एसोसिएशन, प्रॉपर्टी शेयरहोल्डर वेलफेयर एसोसिएशन, बिल्डर ऑफ चंडीगढ़ एंड ट्राइसिटी प्रॉपर्टी कंसलटेंट वेलफेयर फेडरेशन चंडीगढ़ जैसे कई संगठन आज एक छत के नीचे कम्युनिटी सेंटर सेक्टर-22 में जुटे। इस बैठक में शेयरवाइज प्रॉपर्टी की सेल पर सुप्रीम कोर्ट की जजमेंट पर भी विचार- विमर्श किया गया। इस दौरान भाजपा के देवेंद्र बबला, चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की व आम आदमी पार्टी के एरिया पार्षद दमनप्रीत सिंह भी मौजूद रहे। बैठक में तीनों राजनीतिक दल शहर में शेयरवाइज रजिस्ट्री दोबारा शुरू करने के लिए एकमत दिखे।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम फैसले के बाद शहर में प्रॉपर्टी की शेयरवाइज रजिस्ट्रेशन को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुप्रीम कोर्ट के वकील अभिमन्यु तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट की जजमेंट को आम भाषा में समझाते हुए बताया था कि रोक अपार्टमेंटवाइज सेल पर लगी है, शेयर वॉइस पर नहीं।

बैठक में भाजपा के प्रतिनिधि ने दावा किया कि शहर में अगले हफ्ते से शेयरवाइज रजिस्ट्री शुरू हो जाएगी। इसके लिए चंडीगढ़ प्रशासन से बातचीत फैसले के नजदीक है। इस मौके पर प्रॉपर्टी कारोबारियों के संगठनों से हरपाल सिंह, कमल गुप्ता, जितेंद्र सिंह, तरलोचन सिंह बिट्टू, विक्रम चोपड़ा, सरबजीत सिंह, सुनील कुमार व सैकड़ों चंडीगढ़वासी मौजूद रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!