पंजाब विजिलेंस ने 10,000 रुपए रिश्वत लेते हुए महिला एसएचओ को किया गिरफ्तार

CHANDIGARH, 10 NOVEMBER: पंजाब विजीलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान गुरुवार को एक पुलिस इंस्पेक्टर बख्शीश कौर को पुलिस थाना महिला सैल, फाजिल्का की इंचार्ज/एसएचओ के रूप में तैनात को 10,000 रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

विजीलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहाँ यह जानकारी देते हुए बताया कि गुरदयाल सिंह गाँव मंडी हजूर सिंह, फाजिल्का की शिकायत पर आरोपी एसएचओ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने विजीलेंस ब्यूरो से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उक्त पुलिस अधिकारी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए 40,000 रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा था, जिन्होंने उसकी बेटी के साथ दुव्र्यवहार किया है। लेकिन सौदा 20,000 रूपए में तय हुआ। शिकायतकर्ता ने आगे आरोप लगाया है कि महिला एसएचओ पहले ही दो किस्तों में 8,000 रुपये ले चुकी है, और तीसरी किस्त के रूप में 10,000 रुपये की मांग की।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की पुष्टि के बाद फिरोजपुर इकाई की एक विजीलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया और आरोपी पुलिस अधिकारी को 10,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए दो आधिकारिक गवाहों की उपस्थिति में रंगे हाथ पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला एसएचओ के खिलाफ फिरोजपुर थाने के विजीलेंस ब्यूरो थाने में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

error: Content can\\\'t be selected!!