पंजाब पुलिस की AGTF ने लारेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य को ढकौली में दबोचा, 20 पिस्तौलें बरामद

हरियाणा के रहने वाले अंतरराज्यीय तस्कर को गोल्डी बराड़ के इशारे पर सौंपा गया था हथियार पहुंचने का काम

CHANDIGARH, 2 DEC: पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने आज जीरकपुर (मोहाली) की पुरानी अम्बाला रोड ढकोली से लारेंस बिशनोयी गैंग के एक मैंबर को गिरफ़्तार किया है।

उस की पहचान बंटी निवासी जैन चौक, तेलीवाड़ा, ज़िला भिवानी ( हरियाणा) के तौर पर हुई है, जोकि हथियारों का अंतरराज्यीय तस्कर है।

इस बड़ी सफलता के बारे जानकारी देते हुये डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने बताया कि ए. जी. टी. एफ. ने ज़िला पुलिस एस. ए. एस. नगर के साथ सांझे आपरेशन के दौरान बंटी को 20 पिस्तौलें, जिनमें तीन .30 कैलीबर समेत 2 मैगज़ीनों, दो 9 एम. एम. समेत 2 मैगज़ीनों और 15 इंडियन मेड पिस्तौलों समेत 40 जिंदा कारतूस और 11 मैगज़ीनों के साथ गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने मुलजिम के पास से एक इनोवा कार, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एच. आर.-38-क्यू-2297 है, भी बरामद की है।

डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि गिरफ़्तार किये मुलजिम से प्राथमिक पूछताछ के दौरान पता लगा है कि वह लारेंस बिशनोयी गैंग का मैंबर है और उसे विदेश में बैठे गैंगस्टर सतिन्दरजीत सिंह बराड़ उर्फ गोलडी बराड़ के निर्देशों पर बिशनोयी गैंग के सदस्यों तक हथियारों की खेप पहुँचाने का काम सौंपा गया था। उन्होंने बताया कि उसकी अन्य अपराधिक मामलों में शमूलियत का पता लगाने के लिए आगे जांच प्रक्रिया अधीन है। पुलिस ने थाना ढकोली, ज़ीरकपुर में आर्मज़ एक्ट की धाराओं 25(6) और 25(7) के अंतर्गत एफ. आई. आर. नम्बर 118 तारीख़ 02. 12. 2022 के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है।

error: Content can\\\'t be selected!!