PUNJAB: पीएसपीसीएल का जेई 8,000 रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार  

बठिंडा, 15 मार्च: विजीलैंस ब्यूरो पंजाब ने बुधवार को सब डिविजऩ भाईरूपा, जिला बठिंडा के पी.एस.पी.सी.एल. के जूनियर इंजीनियर (जे.ई.) पुनीत को 8,000 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया है। 

CHANDIGARH, 15 MARCH: विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त मुलजि़म को गाँव दुल्लेवाला, जि़ला बठिंडा के निवासी गुरतेज सिंह द्वारा शिकायत के आधार पर गिरफ़्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता गुरतेज सिंह ने विजीलैंस से सम्पर्क कर दोष लगाया कि उक्त बिजली कर्मचारी ने उसके खेत की मोटर के बिजली कनैक्शन के लिए नया ट्रांसफॉर्मर जारी करवाने के बदले 12,000 रुपए रिश्वत की माँग की है और यह जे.ई. पहल ही उसके पास से 4,000 रुपए बतौर रिश्वत ले चुका है और बाकी रहती रिश्वत की रकम लेने के लिए बार-बार माँग कर रहा है।  

प्रवक्ता ने बताया कि उक्त शिकायत की प्राथमिक पड़ताल के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो के बठिंडा यूनिट ने जाल बिछाया और उक्त मुलजि़म को शिकायतकर्ता से दूसरी किस्त के तौर पर 8,000 रुपए की रिश्वत की रकम हासिल करते हुए दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में रंगे हाथों काबू कर लिया। इस सम्बन्ध में उक्त मुलजि़म के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो के थाना बठिंडा रेंज में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।

error: Content can\\\'t be selected!!