PM मोदी कल मोरबी का करेंगे दौरा, हादसे का लेंगे जायजा

CHANDIGARH, 31 OCTOBER: गुजरात के मोरबी में पुल हादसे के बाद इसकी जांच विशेष जांच दल ने शुरू कर दी है। इस बीच पीएम मोदी कल यानि मंगलवार को मोरबी का दौरा करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी हादसे में पीड़ित लोगों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

कल दोपहर को मोरबी पहुंच रहे पीएम मोदी

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी कल दोपहर को मोरबी पहुंच रहे हैं। इसके अलावा जिस स्थान पर यह घटना हुई है, वहां पर भी पीएम मोदी के आने की संभावना है। ज्ञात हो इससे पहले सोमवार सुबह ही पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान यह स्पष्ट किया था कि केंद्र सरकार हर तरह से राज्य सरकार को मदद दे रही है।

लगातार अपडेट ले रहे पीएम मोदी

बता दें कि रविवार को हुए इस हादसे के बाद पीएम मोदी ने इस पर दुख व्यक्त किया था। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया कि गुजरात में मौजूद पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री पटेल और अन्य अधिकारियों से भी इस मामले में बातचीत की है।

केंद्र सरकार लगातार राज्य सरकार के टच में

केंद्र सरकार लगातार राज्य सरकार के टच में है और जो भी सहायता राज्य सरकार को जरूरत होगी, केंद्र सरकार उन तक पहुंचाएगी। रविवार को गुजरात के मोरबी शहर में मच्छु नदी पर बना केबल पुल गिर गया था।

रेस्क्यू टीमों का बचाव अभियान अभी भी जारी

फिलहाल, रेस्क्यू टीमें अभी भी बचाव अभियान जारी रखे हुए है। इस दौरान रेस्क्यू की रणनीति में भी बदलाव किया गया है। इस दौरान एक ही इलाके को टारगेट कर खोजबीन की जा रही है और बोट को लगातार उस इलाके में ही घूमाया रहा है ताकि पानी को फ्लॉट किया जा सके।

error: Content can\\\'t be selected!!