चंडीगढ़ में बढ़ रहा AAP के प्रति लोगों का रुझानः सेक्टर-56, धनास और मनीमाजरा में जनसभा के दौरान सैकड़ों लोग आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

भाजपा ने हमेशा कालोनी के लोगों का इस्तेमाल सिर्फ वोट के लिए कियाः प्रदीप छाबड़ा

CHANDIGARH: आम आदमी पार्टी (AAP) चंडीगढ़ ने नगर निगम चुनाव को लेकर अपना प्रसार व प्रचार अभियान तेज कर दिया है। रविवार को सेक्टर-56 समेत धनास और मनीमाजरा में एक के बाद जनसभाएं की गई, जहां लोगों का आम आदमी पार्टी के प्रति उत्साह देखते बन रहा था। सेक्टर-56 के मेहता ग्राउंड में आयोजित जनसभा में आप नेता जसविंदर सिंह ने कॉलोनी के सैकड़ों लोगों को आप में शामिल करवाया। वहीं धनास में कुलदीप कुक्की व उनके साथियों ने आप का दामन थामा। इस मौके पर आप चंडीगढ़ के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा, अध्यक्ष प्रेम गर्ग, उपाध्यक्ष संदीप भारद्वाज, महासचिव यादविंदर मेहता, विजय पाल सिंह, कोषाध्यक्ष पीपी घई, महिला विंग की सेक्रेटरी ममता कैंथ, सुखराज संधू, शादाब राठी, हरजिंदर बावा, संदीप दहिया सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद थे।

धनास में हुई आम आदमी पार्टी की जनसभा के दौरान मौजूद स्थानीय लोग।

इस मौके पर बोलते हुए प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा से ही कालोनी के लोगों का इस्तेमाल अपने वोट बैंक के लिए किया है और सत्ता में आने के बाद कभी भी उनकी सुध नहीं ली। भाजपा ने बड़े-बड़े वादे कर सत्ता तो हासिल की ली लेकिन वादे धरातल पर जीरो है। उन्होंने दावा किया है कि चंडीगढ़ में इस बार होने वाले नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर जीत हासिल कर अपना मेयर बनाएगी।

जनसभा के दौरान आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा का स्वागत करते हुए स्थानीय लोग

प्रेम गर्ग ने कहा कि आप आदमी की मुफ्त 20 हजार लीटर पानी हर परिवार को देने की गारंटी ने कांग्रेस और भाजपा की नींदे उड़ा दी है। भाजपा जुमलों की सरकार है जिसने लोगों को सिर्फ महंगाई के कुछ नहीं दिया। आप नेता ने कहा कि शहर के सभी सेक्टरों के साथ साथ कॉलोनियों में भी मोहल्ला क्लीनिक बनाए जाएंगे जहां सभी तबके के लोगों का मुफ्त इलाज किया जाएगा।

सेक्टर-56 में हुई आम आदमी पार्टी की जनसभा में मौजूद स्थानीय लोग।
error: Content can\\\'t be selected!!