शशिशंकर तिवारी के नेतृत्व में मौलीजागरां पार्ट-2 के लोगों ने निगम के खिलाफ किया प्रदर्शन

मीटर लगाए बिना भारी-भरकम बिल भेजे जाने से आक्रोश में हैं लोग

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शशिशंकर तिवारी के नेतृत्व में रामनगर मौलीजागरां पार्ट-2 के निवासियों ने बुधवार को पानी का मीटर लगाए बिना ज्यादा बिल आने पर भाजपा शासित नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया।

पैसे जमा करने के बाद भी पांच साल से नहीं लगा मीटर
इस मौके पर तिवारी ने कहा कि कॉलोनी का अलॉटमेंट हुए 5 साल से ज्यादा होने जा रहे हैं और पानी के मीटर के पैसे भी अलॉटमेंट के समय ही जमा हो गए थे लेकिन उसके बावजूद 5 साल से पानी के मीटर नहीं लगाए जा रहे हैं और निगम के जल विभाग के अधिकारी कहते हैं कि चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के जरिए अलॉटमेंट के समय कॉलोनीवासियों द्वारा मीटर का जो पैसा जमा करवाया गया था, वह निगम के पास नहीं आया है। तिवारी ने कहा कि हाउसिंग बोर्ड एवं निगम के झगड़े के बीच आज 5 साल से रामनगर मौलीजागरां पार्ट-2 निवासी पिस रहे हैं और बगैर मीटर के कॉलोनीवासियों को पानी के भारी-भरकम बिल भेजे जा रहे हैं, पर भाजपा नेता मूकदर्शक बने हुए हैं।

पानी के मीटर नहीं लगने तक बिल न भेजे जाएं: तिवारी
प्रदर्शनकारी कालोनीवासियों ने कहा कि जब कांग्रेस का राज था तो 100 रुपए महीना पानी का बिल आता था। अब भाजपा के राज में पानी का 3 गुना रेट बढ़ गया। उन्होंने कहा कि भाजपा राज ने गरीब-मजदूर दिहाड़ीदार को तंग कर रखा है और टैक्स पर टैक्स लगाए जा रहे हैं। चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के महासचिव शशि शंकर तिवारी निगम कमिशनर केके यादव से मांग की है कि जब तक रामनगर मौलीजागरां पार्ट-2 में पानी के मीटर नहीं लग जाते तब तक पानी के बिल न भेजे जाएं। साथ ही जल्द से जल्द पानी के मीटर लगाए जाएं।

error: Content can\\\'t be selected!!