कालोनी-4 के लोगों ने फूंका किरण खेर का पुतला, तिवारी ने लगाया भाजपा सांसद पर वादा खिलाफी का आरोप

बचे हुए कॉलोनीवासियों का जल्द से जल्द मलोया में करवाया जाए पुनर्वास: तिवारी

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस महासचिव शशिशंकर तिवारी के नेतृत्व में आज कॉलोनी नंबर-4 के निवासियों ने चंडीगढ़ की भाजपा सांसद श्रीमती किरण पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए खेर का पुतला फूंका। तिवारी ने कहा कि भाजपा सांसद ने कॉलोनीवासियों से लोकसभा चुनाव में वादा किया था कि सबको मकान देंगे और दोबारा कॉलोनियों का सर्वे करवाएंगे लेकिन चुनाव जीतने के बाद कॉलोनी के पुनर्वास की तो दूर की बात, कॉलोनियों की सुध भी लेने भाजपा सांसद या कोई भाजपा नेता नहीं आया।

मकान पुनर्वास स्कीम के तहत दिए जाएं, न कि किराए पर
कॉलोनी के प्रधान एवं कांग्रेस नेता उमेश कुमार यादव ने कहा कि कॉलोनीवासियों की मांग है कि मलोया में बचे हुए मकान कॉलोनी नंबर-4 निवासियों को पुनर्वास स्कीम के तहत दिए जाएं, न कि किराए पर आवंटन किया जाए। इस मौके पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस महासचिव शशिशंकर तिवारी ने कहा कि जब तक चंडीगढ़ के पूर्व सांसद पवन कुमार बंसल सत्ता में थे तब तक ही कॉलोनी व झुग्गी-झोपडिय़ों वालों को पुनर्वास स्कीम के तहत पक्के मकान देने का काम चलता रहा लेकिन जब से कांग्रेस विपक्ष में और भाजपा सत्ता में आई है, तब से चंडीगढ़ के झुग्गी-झोपड़ी व कॉलोनीवासियों का एक भी काम नहीं हो रहा है और तो और सांसद किरण खेर ने वादा किया था कि जिन कॉलोनी के लिए अलॉटमेंट हो गई है, उनको मालिकाना हक दिलाएंगे, वह भी सांसद का वादा झूठा ही साबित हुआ।

पुनर्वास स्कीम में बचे लोगों को पक्के मकान दिए जाएं: तिवारी
चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस महासचिव शशिशंकर तिवारी ने चंडीगढ़ के प्रशासक एवं पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर से मांग की कि चंडीगढ़ के जो भी कॉलोनीवासी पुनर्वास स्कीम का लाभ उठाने से बच गए हैं, उन सभी को पक्के मकान दिए जाएं। इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से उमेश कुमार यादव, दूधनाथ यादव, संतोष मिश्रा, विष्णु मिश्रा, संजीत चौधरी, मंजित कुमार पिंटू, रोहित कुमार टिन्नी, डॉक्टर उमेश कुमार, शिवकुमार, रमेश चौधरी, सविता देवी, मुन्नी देवी, मीना, केतली, दिनेश कुमार यादव आदि काफी संख्या में लोग शामिल थे।

error: Content can\\\'t be selected!!