नई मेयर सर्बजीत कौर को निगम दफ्तर में पहले ही दिन देखते रह गए लोग, किया ऐसा चोंकाने वाला काम

CHANDIGARH: चंडीगढ़ की नवनिर्वाचित भाजपा मेयर सर्बजीत कौर आज अपना कार्यभार संभालने के लिए नगर निगम कार्यालय पहुंचीं तो पुनः चर्चा में आ गई। इस बार कारण था, उनका मोदी स्टाइल। मेयर सर्बजीत कौर ने सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टाइल में नगर निगम कार्यालय की चौखट पर माथा टेका और इसे लोकतंत्र का मंदिर कहते हुए दोनों हाथ जोड़कर प्रणाम किया। इस दौरान उनके साथ उनके पति एवं पूर्व पार्षद जगतार सिंह जग्गा मौजूद थे।

कार्यभार संभालने से पहले नगर निगम दफ्तर की चौखट पर माथा टेकते हुए नवनिर्वाचित मेयर सर्बजीत कौर। साथ हैं उनके पति एवं पूर्व पार्षद जगतार सिंह जग्गा।

चंडीगढ़ नगर निगम के इतिहास में यह पहला मौका था जब किसी नवनिर्वाचित मेयर ने अपना कार्यभार संभालने के लिए इस अंदाज में अपने दफ्तर में प्रवेश किया। मेयर सर्बजीत कौर के इस अंदाज को देखकर निगम कर्मचारी व अन्य लोग चोंक गए और उन्हें देखते रह गए। इसके बाद अपने दफ्तर में कामकाज संभालने के लिए नई मेयर कुर्सी पर बैठीं तो उन्हें गुलदस्ते भेंट करके निगम अधिकारी व कर्मचारियों ने उनका स्वागत किया। इसके उपरांत दिनभर उन्हें बधाई देने वालों का उनके दफ्तर में तांता लगा रहा।

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी पहली बार प्रधानमंत्री चुने जाने के बाद जब पहले दिन संसद भवन में अपने दफ्तर पहुंचे थे तो मोदी ने संसद भवन की चौखट पर माथा टेककर अंदर प्रवेश किया था। मोदी ने तब संसद भवन को भारत के लोकतंत्र का मंदिर करार दिया था।

error: Content can\\\'t be selected!!