नरेंद्र चौधरी ह्यूमन राइट्स वेलफेयर एसोसिएशन (भारत) के मीडिया प्रभारी बने

CHANDIGARH, 16 SEPTEMBER: ह्यूमन राइट्स वेलफेयर एसोसिएशन (भारत) की एक बैठक आज मघर सिंह कोटला उपाध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई। बैठक में विशेष तौर पर पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरदीप सिंह मदन, राष्ट्रीय चेयरमैन सतीश कुमार वर्मा, सुश्री प्रीति ढिल्लों चेयरपर्सन मोहाली ने एसोसिएशन के नए पदाधिकारियों की नियुक्तियां कीं। इसमें गुरमुख सिंह बडाली को वाइस चेयरमैन फतेहगढ़, सुश्री मनप्रीत कौर को वाइस चेयरपर्सन मोहाली, सुश्री रीना ढिल्लों को सेक्रेटरी मोहाली, नरेन्द्र चौधरी को मीडिया इंचार्ज चंडीगढ़-मोहाली बनाया गया और उन्हें नियुक्ति पत्र देकर समानित किया गया।

चंडीगढ़ निवासी नरेन्द्र चौधरी वरिष्ठ समाजसेवी हैं व कई संस्थाओं से जुड़े हुए हैं। उनको सामाजिक उत्थान के कार्यों के लिए चंडीगढ़ नगर निगम कमिश्नर भी सर्टिफिकेट देकर सम्मानित कर चुके हैं। इसके अलावा चौधरी को खेल परिषद चंडीगढ़ प्रसासन ने वर्ष 1988-89 के लिए राष्ट्रीय स्तर पर खेल के क्षेत्र में सराहनीय कार्यों के लिए स्वर्ण पदक से समानित किया। वह 2017 से 2023 तक चंडीगढ़ अनुसूचित जाति, पिछड़े वर्ग और अल्पसंख्यक वित्तीय एवं विकास निगम के गैर सरकारी निदेशक रहे हैं। वर्तमान में अखिल भारतीय समर्पण फाउंडेशन के अलावा दलित रक्षा संगठन के अध्यक्ष हैं। 2017 से रोटरी मिडटाउन के डीएमसी अध्यक्ष भी हैं।

यही नहीं, चौधरी रेडीडेंट्स वेल्फेयर एसोसिएशन डीएमसी के 2005 से 2018 तक महासचिव एवं वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजन समिति के महासचिव रहे। 2004 से लेकर 2007 तक युवा एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार की और से गठित कमेटी में जिला युवा परामर्श व कार्यक्रम समिति के अध्यक्ष रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!