चंडीगढ़ के मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर चुनाव में भाजपा की जीत पर नड्डा ने अरुण सूद की पीठ थपथपाई

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सूद के साथ मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से की मुलाकात

CHANDIGARH, 28 JANUARY: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी द्वारा चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर के चुनाव में तीनों पदों पर जीत हासिल करने पर चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद की पीठ थपथपाई हैं व नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दीं।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का स्वागत करते पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, मेयर अनूप गुप्ता, वरिष्ठ उपमहापौर कंवरजीत सिंह राणा और उप महापौर हरजीत सिंह।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने नवनिर्वाचित मेयर अनूप गुप्ता, वरिष्ठ उपमहापौर कंवरजीत सिंह राणा और उप महापौर हरजीत सिंह के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात की तथा चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर के चुनाव में हुई जीत से अवगत कराया, जिस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने खुशी जाहिर की तथा नवनिर्वाचित मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर को बधाई दी। साथ ही शहर के विकास को गति देने के लिए भी शुभकामनाएं दीं। नड्डा ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को भी बधाई देते हुए इस जीत के लिए चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद की पीठ थपथपाई। उन्होंने सभी पदों पर युवा चेहरों को मौका देने व जीत दर्ज करवाने पर भी खुशी जताई तथा आशा व्यक्त की कि इस युवा नेतृत्व में चंडीगढ़ और ज्यादा तरक्की करेगा।

error: Content can\\\'t be selected!!