कोटकपूरा में हत्या का मामला: AAP सरकार सुरागहीन, राज्य में फैली अराजकता- वड़िंग

CHANDIGARH, 10 NOVEMBER: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने राज्य में कानून व्यवस्था की बिगड़ रही स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी सरकार अपनी जिम्मेदारी से पूरी तरह पीछे हट चुकी है।

वड़िंग ने कहा कि आप सरकार पूरी तरह से सुरागहीन है और पंजाब में अराजकता फैल चुकी है। लोगों ने कानून अपने हाथों में लेकर हत्याएं करनी शुरू कर दी हैं, जो राज्य के लिए खतरे की निशानी है।

कोटकपूरा शहर में आज एक डेरा सच्चा सौदा प्रेमी की हत्या का जिक्र करते हुए, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि किसी भी हत्या को उचित नहीं ठहराया जा सकता और किसी को भी कानून अपने हाथों में लेने की इजाजत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने लोगों से हर कीमत पर शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि किसी भी समस्या का हल हिंसा नहीं है।

वड़िंग ने अरविंद केजरीवाल को उनके द्वारा सरकार बनने के 24 घन्टों के भीतर बेअदबी के मामलों में न्याय देने के वायदे की याद दिलाई है। उन्होंने कहा कि लोग खुद को ठगा हुआ और निराश महसूस कर रहे हैं, जिसका परिणाम हम सबके सामने में है, जो आज कोटकपूरा में हुआ और यह राज्य के लिए अच्छा नहीं है।

उन्होंने हालातों को उस स्थिति में ना पहुंचाए जाने के खिलाफ चेतावनी दी है, जहां से वापिसी ना हो सके। उन्होंने कहा कि हम पहले से ही दर्द को झेल चुके हैं और कई कीमती जाने खो चुके हैं, ऐसे में उन हालातों को दोबारा नहीं बनने देना चाहिए। लेकिन आप सरकार जिस तरह से हालातों को संभालने में गलती कर रही है, हम एक बार फिर से खतरे में हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!