लोन लेने की बजाय भाजपा सांसद, मेयरों व पार्षदों से पैसे वसूले नगर निगम: कांग्रेस

कहा-नगर निगम की आर्थिक बदहाली के जिम्मेदार बीजेपी की सांसद, मेयर व पार्षद इस्तीफा दें

CHANDIGARH: नगर निगम के आर्थिक हालात से निपटने के लिए निगम द्वारा लोन लेने की नौबत आने पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। इस स्थिति के लिए भाजपा सांसद, भाजपा के मेयर और भाजपा के पार्षदों को जिम्मेदार ठहराते हुए कांग्रेस ने निगम की आर्थिक दशा ठीक करने का भार उन्हींं की जेब पर डालने की मांग की है।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा, नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष दविंदर सिंह बबला, कांग्रेस पार्षद शीला देवी, गुरबक्श रावत, सतीश कैंथ व रविंदर कौर गुजराल ने एक संयुक्त बयान में कहा कि आज शहर की सड़कों के खड्डे भरने, कर्मचारियों की सैलरी व शहर के विकास के लिए लोन लेने की नौबत भाजपा जनप्रतिनिधियों द्वारा शहर की अनदेखी व केंद्र से फंड लाने में सांसद किरण खेर की नाकामी, बीजेपी मेयरों व पार्षदों के नौसिखिएपन, जनविरोधी फैसलों ओर अहंकार के कारण आई है।

उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से शहर की जनता पर भारी-भरकम टैक्स लगाने के बावजूद ऐसे हालात पैदा होना समझ से परे है। उन्होंने कहा कि निगम की माली हालत का हल अब ये ही है कि मौजूदा सांसद, बीजेपी के मेयरों व बीजेपी के पार्षदों से वसूली की जाए। साथ ही मेयर व भाजपा पार्षद पद से इस्तीफा दें। कांग्रेस नेताओंं ने कहा कि इन हालात में अब वो दिन दूर नहीं जब चंडीगढ़ नगर निगम पर ताला लग जाए।

ये भी पढ़ेंः वीकेंड लॉकडाउन में रेहड़ी मार्केट्स को ऑड-ईवन से मिलेगी मुक्ति !

error: Content can\\\'t be selected!!