चंडीगढ़ के व्यापारियों की मांग पर मोदी गंभीर, जानिए किस मामले में लिया एक्शन

CHANDIGARH: चंडीगढ़ के व्यापारियों की मांग व समस्याओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गंभीरता से लेते हुए शहर के व्यापारी नेता व भाजपा प्रवक्ता कैलाश चन्द जैन के उस पत्र को उचित कार्रवाई के लिए चड़ीगढ़ प्रशासन के जिलाधिकारी कार्यालय को प्रेषित किया है, जिसमें कैलाश जैन ने प्रधानमंत्री से शहर के बाजारों में बूथों पर ऊपर पहली मंजिल बनाने की मंजूरी दिए जाने की मांग की थी।

यह जानकारी देते हुए कैलाश चंद जैन ने बताया कि उन्होंने शहर में बूथ मार्केटों में बूथ के ऊपर पहली मंजिल बनाने की मंजूरी दिए जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा था, जिसको प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा अब उचित कार्रवाई के लिए प्रशासन को प्रेषित किया गया है।

कैलाश चंद जैन का कहना है कि इस संबंध में वे व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ शीघ्र ही चंडीगढ़ के जिलाधीश व प्रशासन के उच्च अधिकारियों से मिलेंगे तथा इस मामले में तुरंत कार्रवाई करवाई जाएगी। उनका कहना है कि ट्राइसिटी के पंचकूला और मोहाली में बूथों के ऊपर पहली मंजिल बनाने के लिए मंजूरी दी जा चुकी है। चंडीगढ़ में भी इस संबंध में प्रशासन को शीघ्र फैसला लेना चाहिए। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि प्रधानमंत्री द्वारा उनके पत्र को चंडीगढ़ प्रशासन को प्रेषित किए जाने से इस पर कार्रवाई अवश्य होगी और प्रशासन इस संबंध में व्यपारियों के साथ मिलकर लम्बे समय से लंबित इस समस्या का कोई न कोई हल निकालने में पहल करेगा।

17 सितम्बर को भेजा गया था पत्र- मोदी से गुहारः चंडीगढ़ में बूथों की ऊपरी मंजिल बनाने की मंजूरी दी जाएः कैलाश जैन

error: Content can\\\'t be selected!!