मेहता दंपत्ति मौका परस्त, लालची व धोखेबाजः हरजिंदर बावा

आम आदमी पार्टी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं पार्षद तरुणा मेहता व उनके पति यादविंदर मेहता पर AAP नेता ने किया तीखा हमला, कहा-कोई लालच नहीं है तो पार्षद पद से तुरंत इस्तीफा दें

CHANDIGARH, 28 MAY: आम आदमी पार्टी (AAP) की चंडीगढ़ प्रदेश इकाई के पूर्व उपाध्यक्ष हरजिंदर सिंह बावा ने कल कांग्रेस ज्वाइन कर चुकीं AAP पार्षद तरुणा मेहता व उनके पति यादविंदर मेहता पर आज तीखा हमला बोला है। बावा ने पार्षद तरुणा मेहता व उनके पति यादविंदर मेहता को मौका परस्त, लालची, धोखेबाज बताते हुए कहा है कि इन जैसे लोगों को आम आदमी पार्टी की विचारधारा पसंद नहीं आती। आम जनता तथा पार्टी के हित में ऐसे लोगों का आम आदमी पार्टी से जाना ही बेहतर है।

AAP नेता हरजिंदर सिंह बावा ने एक बयान जारी कर कहा कि पार्षद तरुणा मेहता के वार्ड में किस तरह से बिना लाइसेंस के गैरकानूनी ढंग से रेहड़ी-फड़ियां लग रही हैं, वह अपने आप में एक रिकॉर्ड है। साथ ही किस लालच में मेहता दंपत्ति आम आदमी पार्टी को छोड़कर कांग्रेस में गया, यह भी बड़ा प्रश्न है। बावा ने कहा कि डेढ़ साल पहले नगर निगम चुनाव के दौरान यादविंदर मेहता ने आम आदमी पार्टी में अपनी पत्नी तरुणा मेहता की पार्षद की उम्मीदवारी के लिए धोखे से टिकट ली और पार्षद बनकर तरुणा मेहता भूल गईं कि पहले ही साल पार्टी ने न केवल उन्हें नगर निगम की वित्त एवं अनुबंध समिति का मैंबर बनाया, बल्कि दूसरे वर्ष ही सीनियर डिप्टी के पद पर तरुणा मेहता को चुनाव भी लड़वाया।

बावा ने कहा कि ऐसे मौका परस्त लोगों का आम आदमी पार्टी छोड़ना पार्टी के हित में ही है, जो कभी भी धोखा दे सकते थे। उन्होंने कहा कि मेहता दंपत्ति ने पार्टी से ही नहीं, बल्कि सिर्फ अपने स्वार्थ की खातिर अपने वार्ड के वोटरों से भी धोखा किया है, जिन्होंने नगर निगम चुनाव में कांग्रेस को नकारकर आम आदमी पार्टी की नीतियों में विश्वास जताते हुए AAP के उम्मीदवार के रूप में तरुणा मेहता को पार्षद चुना था। अब अगले नगर निगम चुनाव में उनके वार्ड के वोटर मेहता दंपत्ति को इस धोखे का सबक जरूर सिखाएंगे तथा ऐसे धोखेबाजों को कभी अपना प्रतिनिधि बनाकर नगर निगम में नहीं भेजेंगे। बावा ने कहा कि मेहता दंपत्ति की सोच इतनी छोटी है कि जिस पार्टी ने नगर निगम चुनाव में उन्हें टिकट देकर उनका मान-सम्मान बढ़ाया, उसी की पीठ में छुरा घोंपने की कोशिश की है। बावा ने चुनौती देते हुए कहा कि तरुणा मेहता पार्षद पद से इस्तीफा देकर अपने वार्ड में दोबारा कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ें, उन्हें अपनी सियासी जमीन का पता लग जाएगा। बावा ने कहा कि अपनी कथित लोकप्रियता के मुगालते में जी रहीं तरुणा मेहता को यदि कोई लालच नहीं है तो नैतिकता के आधार पर उन्हें तुरंत पार्षद पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस के टिकट पर दोबारा चुनाव लड़ना ही चाहिए।

error: Content can\\\'t be selected!!