MDU रोहतक ने कई परीक्षाओं के रिजल्ट जारी किए, इंटरनेशनल स्टूडेंट्स के एडमिशन के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाई 

CHANDIGARH, 14 AUGUST: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक ने मई 2024 में आयोजित एडवांस पीजी डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशन के प्रथम सेमेस्टर की री-अपीयर तथा दूसरे सेमेस्टर की फ्रेश व री-अपीयर, पीजी डिप्लोमा इन योगा साइंस के दूसरे सेमेस्टर की फ्रेश व री-अपीयर, पीजी डिप्लोमा इन रिहैबिलिटेशन साइकोलॉजी के दूसरे सेमेस्टर की री-अपीयर, एमए-इकोनॉमिक्स, संस्कृत व हिन्दी डीडीई दूसरे सेमेस्टर की फ्रेश व री-अपीयर, एमएससी फिजिक्स के दूसरे सेमेस्टर की फ्रेश व री-अपीयर की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। विश्वविद्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि परीक्षा परिणाम विश्वविद्यालय वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

उधर, महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक ने सत्र 2024-25 में इंटरनेशनल स्टूडेंट्स के लिए चार वर्षीय यूजी/पांच वर्षीय इंटीग्रेटेड, बीटेक/बीसीए तथा पीजी प्रोग्राम्स में एडमिशन के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 अगस्त 2024 तक बढ़ा दी है।

विश्वविद्यालय  प्रवक्ता ने बताया कि इंटरनेशनल स्टूडेंट्स के एडमिशन के लिए प्रथम मेरिट लिस्ट का ऑनलाइन डिस्प्ले 22 अगस्त को होगा। चयनित विद्यार्थियों को ऑनलाइन मोड से 30 अगस्त 2024 तक फीस जमा करानी होगी। विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय वेबसाइट पर उपलब्ध प्रॉस्पेक्ट्स से प्राप्त की जा सकती है।  

error: Content can\\\'t be selected!!