Mahashivratri Festival: सेक्टर-17 व 22 मार्केट के व्यापारियों ने किया कार्यक्रम, प्रदीप छाबड़ा ने वितरित किया लंगर

बुराइयों को छोड़कर पुण्य मार्ग पर चलने का संकल्प लें लोगः प्रदीप छाबड़ा

mahashivratri festival CHANDIGARH, 18 FEBRUARY: पंजाब लार्ज स्केल इंडस्ट्रीज डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन, आम आदमी पार्टी के पूर्व सह-प्रभारी एवं चंडीगढ़ के पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा ने आज महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर सेक्टर-17 तथा सेक्टर-22 मार्केट समेत शहर में विभिन्न स्थानों पर आयोजित किए गए कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर लोगों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं। उनके साथ आम आदमी पार्टी के पार्षद दमनप्रीत सिंह भी थे।

सेक्टर-17 में प्रोग्रैसिव ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र गुलेरिया के नेतृत्व में आयोजित किए गए महाशिवरात्रि कार्यक्रम के दौरान एसोसिएशन की तरफ से लंगर का भी आयोजन किया गया। इसमें चंडीगढ़ के पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा समेत प्रोग्रैसिव ट्रेडर्स एसोसिएशन सेक्टर-17 के तमाम सदस्यों ने लोगों को प्रसाद वितरित किया। इसी तरह सेक्टर-22 में ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान प्रवीण दुग्गल विशु के नेतृत्व में महाशिवरात्रि कार्यक्रम के दौरान लंगर भी लगाया गया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।

सेक्टर-22 मार्केट में महाशिवरात्रि कार्यक्रम के दौरान पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा व अन्य।

इस मौके पर अपने संबोधन में पंजाब लार्ज स्केल इंडस्ट्रीज डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन, आम आदमी पार्टी के पूर्व सह प्रभारी एवं चंडीगढ़ के पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा ने लोगों को महाशिवरात्रि की बधाई व शुभकामनाएं देते हुए सभी के जीवन में सुख, शांति व समृद्धि की कामना की। छाबड़ा ने कहा कि महाशिव रात्रि भगवान शिव एवं माता पार्वती के विवाह का पवित्र व पुण्य दिन है। भारतीय संस्कृति में इस दिन का विशेष महत्व है। लोग महाशिवरात्रि के इस पावन पर्व को प्राचीन काल से ही पारंपरिक उल्लास व श्रद्धाभाव से मनाते आ रहे हैं। छाबड़ा ने कहा कि महाशिवरात्रि का यह त्योहार देश में आपसी भाईचारे को मजबूत कर लोगों के जीवन में नई उमंग व उत्साह का संचार करता रहेगा। छाबड़ा ने लोगों से इस मौके पर बुराइयों को त्यागकर पुण्य कर्मों के रास्ते पर चलने का संकल्प लेने का आह्वान किया।

error: Content can\\\'t be selected!!