कुमाऊं सभा चंडीगढ़ ने शुरू किया सदस्यता अभियान, मेधावी बच्चों का किया सम्मान

सैक्टर-27 के सामुदायिक केंद्र में आयोजित की गई संगठन की आम सभा

CHANDIGARH, 30 SEPTEMBER: कुमाऊं सभा चंडीगढ़ की आम सभा का आयोजन प्रधान मनोज रावत की अध्यक्षता में किया गया, जिसमें कुमाऊं समाज के मेधावी बच्चों को सम्मानित किया गया। इसी के साथ कुमाऊं सभा चंडीगढ़ का सदस्यता अभियान भी लांच किया गया।

कुमाऊं सभा चंडीगढ़ के मीडिया प्रभारी शशि प्रकाश पांडेय ने बताया कि सैक्टर-27 के सामुदायिक केंद्र में आयोजित की गई कुमाऊं सभा की आम सभा में सबसे पहले सभा के कोषाध्यक्ष नारायण सिंह रावत ने आय-व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया। इस दौरान प्रोजेक्टर के माध्यम से भूपेन्द्र रावत ने सभा के सभी सदस्यों को इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी। सभा के सभी सदस्यों ने हाथ उठाकर सर्वसम्मति से इसे पारित कर दिया।

इसी कड़ी में कुमाऊं सभा चंडीगढ़ के संविधान संशोधन के लिए पेश किए गए प्रस्ताव को भी सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से पास कर दिया। इस मौके पर कुमाऊं समाज के मेधावी स्टूडैंट्स को सर्टिफिकेट व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा कुमाऊं सभा चंडीगढ़ की वेबसाइट का भी उदघाटन किया गया व नई मैंबरशिप का शुभारंभ किया गया। इस बैठक में कुमाऊं सभा चंडीगढ़ की पूरी कार्यकारिणी, एरिया कमेटियां एवं किर्तन मण्डली भी मौजूद रहीं। बैठक की समाप्ति पर सभा के महासचिव दीपक परिहार ने सभी का अभिनन्दन व आभार व्यक्त किया।

error: Content can\\\'t be selected!!