कुमाऊं सभा चंडीगढ़ ने सिंघा देवी एरिया कमेटी का गठन किया, बसवानंद शर्मा को प्रधान बनाया

महिला प्रकोष्ठ के लिए पुष्पा हथेली को अध्यक्ष चुना गया

CHANDIGARH, 2 SEPTEMBER: कुमाऊं सभा चंडीगढ़ ने सभा के कामकाज को सुचारू रूप से चलाने के लिए सिंघा देवी नयागांव (पंजाब) में एरिया कमेटी का गठन किया है।

यह जानकारी देते हुए कुमाऊं सभा चंडीगढ़ कै मीडिया प्रभारी शशि प्रकाश पांडेय ने बताया कि सिंघा देवी में सभा के प्रधान मनोज रावत की अध्यक्षता में हुई एक मीटिंग में बसवानंद शर्मा को एरिया कमेटी का प्रधान, नवीन उपाध्याय को उप प्रधान, ईश्वर सिंह तथा गोपाल सिंह कार्की को सचिव तथा मोहन जोशी, प्रकाश फुलारा और सुरेंद्र पंत को सलाहकार नियुक्त किया गया। इसके अलावा कुमाऊं सभा के महिला प्रकोष्ठ का भी गठन किया गया, जिसमें पुष्पा हथेली को अध्यक्ष चुना गया।

सभा के महासचिव दीपक परिहार और कोषाध्यक्ष नारायण सिंह रावत ने बताया कि सभा की नीतियों और प्रोग्राम को कुमाऊं समाज के लोगों तक पहुंचाने के लिए पूरे चंडीगढ़ ट्राईसिटी में एरिया कमेटियों का गठन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सभा द्वारा कुमाऊं समाज को आगे ले जाने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में कुमाऊं समाज के प्रतिभाशाली छात्र और छात्राओं को सम्मानित भी किया जाएगा, जिसके लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं।

इस मौके पर कुमाऊं सभा नयागांव के प्रधान धर्मानंद तिवारी भी उपस्थित थे, जिन्होंने कुमाऊं सभा चंडीगढ़ द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की तथा भविष्य में कुमाऊं सभा चंडीगढ़ को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर कुमाऊं सभा चंडीगढ़ के पूर्व प्रधान बचन सिंह नगरकोटी, उत्तराखंड विकास समिति के प्रधान चंद्रा दत्त चौनियाल, कैलाश मिश्रा, चंदन सिंह करायत, गोपाल सिंह करायत, अंबा दत्त जोशी, महेश जोशी, पूर्ण चंद्र तिवारी, चंदन सिंह डंगवाल, गोपाल सिंह, किशोर, उमेश मिश्रा, रमेश चंद्र रतूड़ी, दया किशन पपनई, जगदीश सिंह बिष्ट, हरीश सिंह नगरकोटी, दिलीप सिंह रावत, बसंत सिंह अधिकारी, मनीष वोहरा, दविंदर सिंह रावत, राजिन्द्र सिंह नगरकोटी आदि उपस्थित थे।

error: Content can\\\'t be selected!!