चंडीगढ़ में Kitchen Club Drinkery 51 लांचः महिलाओं ने की वैक्सीनेशन पार्टी ‘Drinkery 51’ में महीनेभर जारी रहेगी वैक्सीनेशन पार्टी

CHANDIGARH: मुम्बई माया नगरी के मशहूर ‘Kitchen Club Drinkery 51’ के आज यहां चंडीगढ़ लांच के मौके पर शहर की पहली वैक्सिनेशन पार्टी आयोजित की गईI इस मौके पर सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ शहर की 9 टाइटल होल्डर व 30 -35 सोशलाइट वैक्सिनटेड  महिलाओं ने अपने वैक्सिनेशन सर्टिफिकेट के साथ फोटो शूट करवाया। सोशलाइट रितु गर्ग ने बताया कि कोविड के चलते कई महीनों से घर पर किटी पार्टी नहीं की तो अब अपनों को बुलाकर एक ऐसी पार्टी की, जो ऊर्जा देने के साथ महामारी से बचाव को वैक्सिनेशन के लिए भी प्रेरित करे।

गौरतलब है कि रितु व उनके व्हाट्सएप ग्रुप की महिलाओं ने कोविड की दूसरी लहर के वक्त हजारों लोगों की ऑक्सिजन, अस्पताल. फ़ूड, इंजेक्शन आदि की मदद की थी।मुंबई के मशहूर Club Drinkery 51 की चंडीगढ़ ब्रांच के लॉन्च के मौके पर सभी वैक्सिनटेड लोगों को फ्री ड्रिंक्स व डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है। ड्रिंकरी 51 के सीईओ सुरिंदर वर्मा ने बताया कि पूरा जुलाई पहली वैक्सीन लगवाने पर फ़ूड बिल में 10 परसेंट व दोनों डोज पर 20 परसेंट डिस्काउंट है।

मकसद सिर्फ इतना है कि चंडीगढ़ के अधिक से अधिक लोग वेक्सीन लगवाएं व कोरोना को बैकफुट पर भगाएं, ताकि हम सब नार्मल जीवन जी पाएं।ड्रिंकरी 51 लांच के मौके पर हुई पार्टी में मॉकटेल मेला भी आयोजित हुआ व महिलाओं ने वैक्सिनेशन सर्टिफिकेट दिखाते हुए ग्रुप फोटो से सभी को वैक्सिनेशन के लिए प्रेरित किया।

Kitchen Club Drinkery 51 के पार्टनर्स कमलप्रीत सिंह व सतबीर सिंह ने बताया कि ड्रिंकरी 51 का उत्तम दर्जे का इंटीरियर आपको दिन में भी एक हाई क्लास इंटीरियर रेस्तरां का वास्तविक अनुभव देता है, जिसमें वातावरण को बहुत ही सुखद बनाने के लिए बहुत सारी हरियाली आंखों को सुकून देती है और शाम को 450 कलर्स में डीएमएक्स मोशन कंट्रोल लाइटिंग के अद्भुत संयोजन के साथ एक बहुत ही जीवंत नाइट क्लब मोड में आ जाता है। विश्वप्रसिद्ध  जर्मनी से कला ध्वनि की डीएंडबी ऑडियो तकनीक से लेस म्यूजिक आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा

error: Content can\\\'t be selected!!